अमिताभ बच्चन के फेसबुक पर हुए इतने मिलियन फॉलोवर्स, सलमान-शाहरुख भी रह गए पीछे

By भाषा | Published: May 17, 2018 04:46 PM2018-05-17T16:46:35+5:302018-05-17T16:46:35+5:30

अमिताभ बच्चन की फेसबुक पर बढ़ती लोकप्रियता उनके पक्ष में काम आई क्योंकि अभिनेता अपनी पोस्टों के जरिए आधिकारिक पेज पर 100 प्रतिशत सक्रिय हैं।

Amitabh bachchan has 30 million followers on Facebook | अमिताभ बच्चन के फेसबुक पर हुए इतने मिलियन फॉलोवर्स, सलमान-शाहरुख भी रह गए पीछे

अमिताभ बच्चन के फेसबुक पर हुए इतने मिलियन फॉलोवर्स, सलमान-शाहरुख भी रह गए पीछे

मुंबई , 17 मई: एक नए सर्वेक्षण में मेगास्टार अमितााभ बच्चन को फेसबुक पर सबसे लोकप्रिय भारतीय अभिनेता चुना गया है। ‘ स्कोर ट्रेंड्स ’ के अनुसार, इस मशहूर सोशल नेटवर्किंग साइट पर 75 वर्षीय बिग बी के 3 करोड़ प्रशंसक ( फॉलोअर्स ) हैं।

सर्वेक्षण में अमिताभ 100 अंक के साथ पहले स्थान पर हैं। उनके बाद सलमान खान 95 के साथ दूसरे स्थान पर और 68 अंकों के साथ शाहरुख तीसरे स्थान पर हैं।

‘ स्कोर ट्रेंड्स ’ के सह - संस्थापक अश्विनी कॉल ने एक बयान में कहा कि इस सूची में फिल्म ‘ पद्मावत ’ के अभिनेता रणवीर सिंह 52 अंकों के साथ चौथे और 49 अंकों के साथ अक्षय कुमार पांचवें स्थान पर हैं।

देसी रोमांस करते दिखे बिहारी बाबू, पत्नी ऐश्वर्या को कराई साइकिल की सैर, वायरल हुई तस्वीर 

अमिताभ बच्चन की फेसबुक पर बढ़ती लोकप्रियता उनके पक्ष में काम आई क्योंकि अभिनेता अपनी पोस्टों के जरिए आधिकारिक पेज पर 100 प्रतिशत सक्रिय हैं। यह किसी भारतीय सितारे के लिए एक बड़ी उपलब्धि है।

कम होती लोकप्रियता पर मजाक में ट्विटर छोड़ने की धमकी देने वाले बिग बी ने इस सर्वेक्षण को री.ट्वीट किया और लिखा , ‘‘ येस ... अब ट्विटर, क्या आप भी ऐसा कर सकते हैं। ’’अभिनेता के ट्विटर पर तीन करोड़ 44 लाख प्रशंसक हैं।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: Amitabh bachchan has 30 million followers on Facebook

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे