अमिताभ बच्चन के SMS का अनुष्का शर्मा ने नहीं दिया जवाब, जानिए क्या है वजह?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 2, 2018 11:57 PM2018-05-02T23:57:49+5:302018-05-02T23:57:49+5:30

अमिताभ बच्चन उन लोगों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर ट्वीट के जरिये साथी कलाकारों और बॉलीवुड एक्टर्स से संपर्क साधते रहते हैं

amitabh bachchan anushka sharma birthday wishes twitter | अमिताभ बच्चन के SMS का अनुष्का शर्मा ने नहीं दिया जवाब, जानिए क्या है वजह?

अमिताभ बच्चन के SMS का अनुष्का शर्मा ने नहीं दिया जवाब, जानिए क्या है वजह?

मुंबई, 2 मई: अमिताभ बच्चन उन लोगों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर ट्वीट के जरिये साथी कलाकारों और बॉलीवुड एक्टर्स से संपर्क साधते रहते हैं, और खास मौकों पर उन्हें बधाई भी देते हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने अनुष्का से एक शिकायत की है वो भी ट्वीट करके। दरअसल पहली मई को अनुष्का शर्मा का जन्मदिन था।

बेहद रोमांटिक अंदाज में अनुष्का को पति विराट ने किया बर्थडे विश, सोशल मीडिया पर फैंस हुए फिदा

 अमिताभ बच्चन ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए एक एसएमएस (SMS) किया था। लेकिन किन्ही कारणों से वह मैसेज अनुष्का तक नहीं पहुंचा और उसको जवाब नहीं दे पाईं। ऐसे में बिग बी तो जब उनके एसएमएस का जवाब नहीं मिला तो उन्होंने ट्वीट करके अनुष्का को जगाने की कोशिश किए।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके लिखा कि अनुष्का, मैं अमिताभ बच्चन हूं, पहली मई को तुम्हें एसएमएस से बधाई दी थी। कोई जवाब नहीं, नंबर चेक किया, मुझे बताया गया आपने नंबर बदल दिया है। दोबारा से बधाई,ढेर सारा प्यार, पिछली रात आईपीएल मैच में आप बहुत ही शानदार लग रही थीं।

फिर क्या था अमिताभ बच्चन ने ट्वीट अनुष्का शर्मा ने शानदार तरीके से जवाब देते हुए लिखा कि बहुत-बहुत शुक्रिया सर, मेरा जन्मदिन याद रखने और अपनी शुभकामनाएं भेजने के लिए! (आपके एसएमएस के जवाब में मैंने यह ट्वीट किया है)। 



 

B'day Special: बड़ी फिल्मी है अनुष्का-विराट की प्रेम कहानी, पढ़ें दिल छू जाने वाली इनकी लव स्टोरी



यह काफी दिलचस्प वाकया है क्योंकि अनुष्का शर्मा अमिताभ बच्चन का आभार जताने के साथ ही उन्हें यह जताना भी नहीं भूलीं कि यह उनके एसएमएस के जवाब में है। अमिताभ और अनुष्का का ये ट्वीट वायरल हो गए हैं फैंस को दोनों का ही ये अंदाज खासा पसंद आया है।

Web Title: amitabh bachchan anushka sharma birthday wishes twitter

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे