शिवसेना सांसद संजय राउत ने शेयर किया हिरासत में आर्यन खान का वीडियो, निजी जासूस गोसावी से बात करते दिखे

By अनिल शर्मा | Published: October 25, 2021 08:25 AM2021-10-25T08:25:02+5:302021-10-25T08:51:53+5:30

संजय राउत ने यह वीडियो रविवार 24 अक्टूबर को अपने ट्विटर पर साझा किया है। उन्होंने एनसीबी के उपर गंभीर सवाल उठाए। उन्होंने वीडियो साझा करते हुए लिखा कि एनसीबी द्वारा आर्यन खान केस में गवाहों से खाली कागज पर दस्तखत कराना हैरान करने वाला है।

shiv sena mp sanjay raut shares video of aryan khan talking to private detective Gosavi in custody | शिवसेना सांसद संजय राउत ने शेयर किया हिरासत में आर्यन खान का वीडियो, निजी जासूस गोसावी से बात करते दिखे

शिवसेना सांसद संजय राउत ने शेयर किया हिरासत में आर्यन खान का वीडियो, निजी जासूस गोसावी से बात करते दिखे

Highlightsसंयज राउत ने कहा, एनसीबी द्वारा आर्यन खान केस में गवाहों से खाली कागज पर दस्तखत कराना हैरान करने वाला है संजय राउत ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें आर्यन निजी जासूस गोसावी के साथ बैठे दिख रहे हैं

मुंबईः क्रूज ड्रग्स मामले में फंसे आर्यन खान पिछले 23 दिनों से मुंबई के ऑर्थर रोड जेल में बंद हैं। उनकी चार बार जमानत याचिका खारिज कर दी गई। 26 अक्टूबर को अब हाईकोर्ट में मा्मले की सुनावई होनी है। इस बीच शिवसेना सांसद संजय राउत ने मामले से जुड़ा एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें आर्यन खान एनसीबी दफ्तर में निजी जासूस व क्रूज ड्रग केस के गवाह के.पी. गोसावी के साथ बैठे दिख रहे हैं।

संजय राउत ने यह वीडियो रविवार 24 अक्टूबर को अपने ट्विटर पर साझा किया है। उन्होंने एनसीबी के उपर गंभीर सवाल उठाए। उन्होंने वीडियो साझा करते हुए लिखा कि एनसीबी द्वारा आर्यन खान केस में गवाहों से खाली कागज पर दस्तखत कराना हैरान करने वाला है।

संजय राउत ने उस रिपोर्ट का भी जिक्र किया जिसमें ये दावा किया गया है कि आर्यन खान को छोड़ने के लिए 25 करोड़ रुपए की मांग की गई थी। उन्होंने कहा कि ये हैरान करने वाला है। संजय राउत ने ट्वीट में लिखा कि सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि ऐसे मामलों ने महाराष्ट्र को बदनाम किया है।

वीडियो में कथित तौर पर फरार गवाह केपी गोसावी यहां एनसीबी कार्यालय में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का एक ऑडियो रिकॉर्ड करते हुए दिख रहा है। इस वीडियो में होटल व्यवसायी कुणाल जानी भी कुछ समय के लिए नजर आता है, जिसे पहले मादक पदार्थ के एक अन्य मामले में गिरफ्तार किया गया था।

शिवसेना नेता सहित 'स्वतंत्र गवाह' प्रभाकर सैल  ने मीडियाकर्मियों के साथ यह वीडियो साझा किया। वीडियो में एनसीबी दफ्तर में जानी के नजर आने से अटकले लगने लगी हैं कि इस महीने की शुरुआत में क्रूज जहाज पर मादक पदार्थ-रोधी एजेंसी द्वारा की गई छापेमारी से उसका कुछ संबंध था, जिसमें आर्यन खान और अन्य की गिरफ्तारी हुई। जानी यहां बांद्रा में एक प्रमुख रेस्तरां का निदेशक है।

गौरतलब है कि मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में एक स्वतंत्र गवाह ने दावा किया है कि एनसीबी, प्राइवेट डिटेक्टिव के.पी. गोसावी और सैम डिसूजा ने आर्यन खान की रिहाई के लिए शाहरुख खान से 25 करोड़ मांगे। गोसावी के बॉडीगार्ड का दावा करने वाले इस गवाह के मुताबिक, गोसावी को 50 लाख रुपए मिल चुके हैं। हालांकि, एनसीबी ने आरोपों से इनकार किया है।

वहीं आर्यन ने बॉम्बे हाईकोर्ट में दायर अपनी जमानत याचिका में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने दावा किया है कि नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) उन्हें दोषी साबित करने के लिए उनकी वॉट्सऐप चैट की 'गलत व्याख्या' कर रहा है। एक विशेष एनडीपीएस कोर्ट द्वारा बुधवार को आर्यन की ज़मानत याचिका खारिज करने के बाद उन्होंने बॉम्बे हाईकोर्ट में अपील की थी। बॉम्बे हाईकोर्ट में 26 अक्टूबर को सुनवाई होगी।

 

Web Title: shiv sena mp sanjay raut shares video of aryan khan talking to private detective Gosavi in custody

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे