शर्लिन चोपड़ा ने खोली बॉलीवुड की पोल, बताया 'डिनर' का मतलब

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: January 29, 2019 08:21 AM2019-01-29T08:21:46+5:302019-01-29T08:21:46+5:30

'मी टू' कैम्पेन के तहत बोल्ड बाला शर्लिन चोपड़ा ने भी अपने अनुभव बताए

sherlyn chopra on metoo controversy reveals the real meaning of dinner in bollywood | शर्लिन चोपड़ा ने खोली बॉलीवुड की पोल, बताया 'डिनर' का मतलब

शर्लिन चोपड़ा ने खोली बॉलीवुड की पोल, बताया 'डिनर' का मतलब

'मी टू' कैम्पेन के तहत बोल्ड बाला शर्लिन चोपड़ा ने भी अपने अनुभव बताए। उन्होंने सीधे तौर पर तो कुछ नहीं कहा लेकिन बॉलीवुड में डिनर का मतलब जरूर समझाया जो कि यौन शोषण के मुद्दे से ही जुड़ा हुआ है।

 शर्लिन ने कहा कि बॉलीवुड फिल्मकार जब कभी किसी एक्ट्रेस को डिनर पर बुलाते हैं, तब इस बात को समझ लेना चाहिए कि वहां केवल डिनर नहीं होगा, बल्कि सेक्सुअल फेवर भी मांगा जाएगा।अनुभव से उन्होंने यह मतलब जाना है।

हाल ही में उन्होंने अपना एक सिंगल सॉन्ग 'Tanu Tanu' (विडियो सहित) लॉन्च किया है। इस मौके पर शर्लिन ने 'मी टू'  अभियान को लेकर अपने विचार रखते हुए कहा कि शुरुआत में उन्हें इस तरह की बातों का सामना खूब करना पड़ा था, लोग उन्हें डिनर के बहाने काम-वासना (Lust) के लिए बुलाते थे। 

मैं कहती थी कि मेरा डिनर तो घर में हो गया, अब आपके ऑफिस में क्या डिनर करना। धीरे-धीरे पता चला कि बॉलिवुड में डिनर पर बुलाने का एक दूसरा मतलब भी होता है।

Web Title: sherlyn chopra on metoo controversy reveals the real meaning of dinner in bollywood

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे