अयोध्या फैसले के दिन शत्रुघ्न सिन्हा से मिले हार्दिक पटेल, एक्टर ने ट्वीट कर कहा- क्या पक रहा है...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 12, 2019 02:40 PM2019-11-12T14:40:30+5:302019-11-12T14:40:30+5:30

शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में एक ट्वीट किया है , जिसके बाद से वह सुर्खियों में आ गए हैं। वैसे तो शत्रुघ्न सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं।

shatrughan sinha tweet to ayodhya verdict and he meet to hardik patel | अयोध्या फैसले के दिन शत्रुघ्न सिन्हा से मिले हार्दिक पटेल, एक्टर ने ट्वीट कर कहा- क्या पक रहा है...

अयोध्या फैसले के दिन शत्रुघ्न सिन्हा से मिले हार्दिक पटेल, एक्टर ने ट्वीट कर कहा- क्या पक रहा है...

Highlightsबॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन किसी ना किसी मुद्दे पर ट्वीट करते रहते हैं।

बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन किसी ना किसी मुद्दे पर ट्वीट करते रहते हैं। अब अयोध्या फैसले पर शत्रुघ्न ने ट्वीट किया है, जो ,सोशल मीडिया पर छा गया है। ट्वीट करके शत्रुघ्न ने लिखा है कि जिस दिन अयोध्या की रामजन्भूमि और बाबरी मस्जिद की विवादित जमीन को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुनाया वह हार्दिक पटेल से मुलाकात कर रहे थे।

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट करके लिखा है कि क्या पक रहा है। राम जन्मभूमि को लेकर फैसले के अहम दिन गुजरात की माटी  पुत्र, देश के यूथ आइकन और मशहूर हार्दिक पटेल मुझसे मिलने आए। फैसले का जश्न मनाने का इस अच्छा तरीका क्या हो सकता है।

शत्रुघ्न सिन्हा के इस ट्वीट ने कई तरह के सवाल भी खड़े कर दिए हैं कि आखिर वह हार्दिक पटेल से क्यों मिलने गए थे। दोनों की इस मुलाकात के पीछे का कारण क्या हो सकता है। कयासों का दौर जारी है लेकिन साफ नहीं हो पाया है कि दोनों की मुलाकात किस कारण से हुई है।

शत्रुघ्न का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर छाया हुआ है, इसके अलावा एक्टर ने एक और ट्वीट किया है और लिखा यह एक सम्मान और खुशी की बात थी कि हार्दिक पटेल  जैसे शख्स हमारे साथ थे, हमारी सोच एक जैसी है। हमें हार्दिक पटेल से बहुत उम्मीदें हैं, जय गुजरात, जय बिहार, जय हिंद।

 हाल ही में सुप्रीम कोर्ट नेअयोध्या विवाद मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने शनिवार को एतिहासिक फैसला सुनाया है। पांच जजों की संवैधानिक पीठ ने 40 दिनों की सुनवाई के बाद यह फैसला दिया।  विवादित जमीन पर रामलला के हक में निर्णय सुनाया। पीठ ने विवादित जमीन पर रामलला के हक में निर्णय सुनाया। इसके साथ ही मुस्लिम पक्ष को 5 एकड़ अलग से जमीन देने की बात कही। वीना अपने विवादित बयानों के लिए भारत में जानी जाती हैं। 
 

Web Title: shatrughan sinha tweet to ayodhya verdict and he meet to hardik patel

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे