बॉलीवुड नहीं हॉलीवुड से डेब्यू कर सकते हैं शाहरुख खान से बेटे आर्यन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 30, 2019 04:07 PM2019-05-30T16:07:05+5:302019-05-30T16:07:05+5:30

शाहरुख खान बेटे आर्यन की फोटो हॉलीवुड प्रोड्यूसर्स को दिखा रहे हैं। वो चाहते हैं कि आर्यन को बॉलीवुड से पहले हॉलीवुड में काम मिले।

shahrukh khan wishes hollywood movie for his son aryan khan | बॉलीवुड नहीं हॉलीवुड से डेब्यू कर सकते हैं शाहरुख खान से बेटे आर्यन

बॉलीवुड नहीं हॉलीवुड से डेब्यू कर सकते हैं शाहरुख खान से बेटे आर्यन

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बच्चों के बॉलीवुड में कदम रखने का फैंस शिद्दत से इंतजार कर रहे हैं। सुहाना के पढ़ाई खत्म होते ही बॉलीवुड में शामिल होने की खबरें आती रहती हैं। अब किंग खान के बेटे के भी सिनेमा में कदम रखने की खबरें जोरों पर हैं।

आर्यन, कैलिफोर्निया में अपनी पढ़ाई कर रहे हैं। कहा जाता रहा है कि वह फिल्ममेकर बनना चाहते हैं। इस बीच खबर है कि शाहरुख खान अपने बड़े बेटे आर्यन को हॉलीवुड में ब्रेक दिलाने की कोशिश में हैं। 

मुंबई मिरर में छपी रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान बेटे आर्यन की फोटो हॉलीवुड प्रोड्यूसर्स को दिखा रहे हैं। वो चाहते हैं कि आर्यन को बॉलीवुड से पहले हॉलीवुड में काम मिले। एक्टर इस पूरी कोशिश में हैं कि उनका बेटा हॉलीवुड फिल्म से एक्टिंग डेब्यू करें।

आर्यन खान की दिलचस्पी सुपरहीरो फिल्मों में है। कहा तो ये भी जा रहा है कि करण जौहर की फिल्म तख्त को आर्यन  असिसटेंट डायरेक्टर के जरिए डेब्यू कर सकते हैं। तख्त एक मल्टीस्टारर मूवी है. जिसमें करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, अनिल कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर और भूमिल पेडनेकर लीड रोल में नजर आएंगे।

Web Title: shahrukh khan wishes hollywood movie for his son aryan khan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे