इस शर्मनाक वजह से शाहिद कपूर और पत्नी मीरा हुए परेशान, घर छोड़ने की आई नौबत

By पल्लवी कुमारी | Published: February 11, 2018 12:34 PM2018-02-11T12:34:12+5:302018-02-11T12:47:30+5:30

बॉलीवुड की हॉट जोड़ी शाहिद कपूर और मीरा राजपूत इन दिनों एक अबीज परेशानी में घिर गए हैं।

shahid kapoor and mira rajput leave juhu flat due to hunting prostitution | इस शर्मनाक वजह से शाहिद कपूर और पत्नी मीरा हुए परेशान, घर छोड़ने की आई नौबत

इस शर्मनाक वजह से शाहिद कपूर और पत्नी मीरा हुए परेशान, घर छोड़ने की आई नौबत

बॉलीवुड की हॉट जोड़ी शाहिद कपूर और मीरा राजपूत इन दिनों एक अबीज परेशानी में घिर गए हैं। जीं हां, इस बात से शाहिद और मीरा इतना मजबूर हो गए हैं कि वह अपना घर भी छोड़ने को तैयार हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहिद और मीरा अपने मुंबई जुहू स्थित प्रणेता अपार्टमेंट को छोड़ने का प्लान कर रहे हैं। 

यह है पूरा माजरा 

असल में  शाहिद और मीरा जुहू में जहां रहते हैं, वहां के सेक्स वर्कर्स  से काफी पेरशान हो गए हैं। जुहू का यह  प्रणेता अपार्टमेंट वाला पूरा इलाका वेश्यावृत्ति के लिए काफी फेमस है। इस इलाके का रहन-सहन शाहिद और मीरा को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। यहां अक्सर सड़कों पर सेक्स वर्कर्स और उनके दलालों को खड़े देखा जा सकता है। शादिह ने यह अपार्टमेंट 2014 में खरीदा था। इस वक्त शाहिद ने मीरा के साथ शादी नहीं की थी। 

घर से निकलना हुआ मुश्किल 

सेक्स वर्कर्स की वजह से शाहिद और मीरा का घर से निकलना थोड़ा मुश्किल हो गया गया है। काफी वजह से शाहिद को इस बात से दिक्कतें हो रहीं थी। इसी वजह से शाहिद ने अब यह फैसला कर लिया है कि वह बहुत जल्द इस घर को छोड़ देंगे। मीडिया रिपोर्टस में यह दावा किया जा रहा है कि शाहिद बहुत जल्द ब्रांदा के नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं।

शाहिद हाल ही फिल्म पद्मावत में राजा रतन सिहं का किरदार निभाते दिखें हैं। शाहिद की यह पहली फिल्म है जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है। 

Web Title: shahid kapoor and mira rajput leave juhu flat due to hunting prostitution

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे