सारा अली खान छोटे भाई इब्राहिम के कंधे पर बैठकर मौसम का मजा लेती आईं नजर, वायरल हुई तस्वीरें

By मनाली रस्तोगी | Published: August 6, 2020 02:23 PM2020-08-06T14:23:31+5:302020-08-06T14:23:31+5:30

सारा अली खान अपने छोटे भाई इब्राहिम अली खान के साथ एक खास बांड शेयर करती हैं। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर भाई के साथ मस्ती करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Sara Ali Khan Climbs Onto Brother Ibrahim Ali Khan's Shoulders For Post Rakhi | सारा अली खान छोटे भाई इब्राहिम के कंधे पर बैठकर मौसम का मजा लेती आईं नजर, वायरल हुई तस्वीरें

सारा अली खान छोटे भाई इब्राहिम के कंधे पर बैठकर मौसम का मजा लेती आईं नजर, वायरल हुई तस्वीरें

Highlightsसोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खानअक्सर सोशल मीडिया पर बचपन की तस्वीरें शेयर करती हैं सारा

बॉलीवुड एक्ट्रेस  सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर ही सुर्खियां बटोरती हुई नजर आती हैं। ऐसे में एक बार फिर सारा अपने बचपन की तस्वीर को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इस तस्वीर में सारा अपने छोटे भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं। यही नहीं, इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक कैप्शन भी लिखा है। 

उन्होंने लिखा, 'राखी के बाद की बॉन्डिंग। मेरे साथ मैच करने के लिए मुझे रिश्वत देनी पड़ी। मेरा छोटा भाई, जिसे अपने साथ शामिल करने के लिए मुझे मनाना पड़ा। लेकिन उनके साथ दिन मजेदार था। वह कहते हैं कि मैं इसका वर्णन नहीं कर सकती। अधिक फोटो देखने को लिए करें लाइक, शेयर एंड सब्सक्राइब।' बता दे, सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो इब्राहिम के साथ एक जैसी व्हाइट प्रिंटेड टी-शर्ट पहने नजर आ रही हैं। 

सोशल मीडिया पर भाई-बहन की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इसमें सारा इब्राहिम के कंधे पर बैठकर मौसम का आनंद लेती नजर आ रही हैं। अपनी एक फोटो में जहां सारा छोटे भाई के कंधे पर बैठकर मौसम का लुत्फ उठा रही हैं तो वहीं अगली फोटो में दोनों भाई-बहन सड़क पर अपनी साइकिल के पास बैठे दिखाई दे रहे हैं। वैसे ये पहला मौका नहीं है जब एक्ट्रेस ने भाई के साथ तस्वीरें शेयर की हों। 

इससे पहले भी उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें सारा इब्राहिम और अम्मा व एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ होली के त्यौहार को एंजॉय करती हुई नजर आ रही थीं। ये एक थ्रोबैक तस्वीर थी। मालूम हो, सारा अली खान को अक्सर ही सोशल मीडिया पर बचपन की तस्वीरें पोस्ट करते हुए देखा जाता है। हाल ही में उन्होंने अब्बा सैफ अली खान के साथ भी एक तस्वीर शेयर की थी।

Web Title: Sara Ali Khan Climbs Onto Brother Ibrahim Ali Khan's Shoulders For Post Rakhi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे