इस बॉलीवुड एक्टर को कर रही हैं डेट सारा अली खान, तोड़ा कार्तिक आर्यन का दिल,!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 22, 2019 10:45 AM2019-01-22T10:45:42+5:302019-01-22T10:45:42+5:30

सारा अली खान इन दिनों हर किसी के जुंबा पर हैं। वह अपने अभिनय और खूबसूरती दोनों के दम पर फैंस के बीच पहुंच गई हैं।

sara ali khan and his kedarnath actor sushant singh rajput are new lovebirds | इस बॉलीवुड एक्टर को कर रही हैं डेट सारा अली खान, तोड़ा कार्तिक आर्यन का दिल,!

इस बॉलीवुड एक्टर को कर रही हैं डेट सारा अली खान, तोड़ा कार्तिक आर्यन का दिल,!

सारा अली खान इन दिनों हर किसी के जुंबा पर हैं। वह अपने अभिनय और खूबसूरती दोनों के दम पर फैंस के बीच पहुंच गई हैं। बैक टू बैक हिट देने के बाद अब हर किसी की निगाह उन पर है, लेकिन अब सारा को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिससे कइयों का दिल टूटने वाला है। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

 21 जनवरी को सुशांत के बर्थडे को सेलीब्रेट करने के लिए सारा स्पेशली देहरादून से वापस आईं । वह सुशांत को सरप्राज देने के लिए अपने साथ केक भी लेकर मिड नाइट पहुंचीं थीं। इस खास मौके पर दोनों स्टार्स डिनर डेट पर गए । दोनों की रियल लाइफ केमेस्ट्री देख ये कयास लगाए जा रहे हैं कि ये बॉलीवुड के नए लवबर्ड्स हैं । हांलाकि ये खबर कितनी सही है इस बारे में अभी नहीं कहा जा सकता है। 

कार्तिक का टूटेगा दिल

 
मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में कार्तिक आर्यन से जब पत्रकारों ने पूछा था कि सारा अली खान के साथ उनकी कॉफी डेट का क्या हुआ? इस पर  कार्तिक आर्यन ने कहा था कि वह कॉफी पर डेट पर जाने के लिए तैयार हैं और सारा अली खान को उन्हें बस जगह बतानी है और वह वहां पर पहुंच जाएंगे। वह कहते हैं कि कॉफी डेट पर मैंने पिछली बार सुना था कि सारा की माँ ने उन्हें रुकने के लिए कहा है। अभी बहुत बार बोल दिया है। अब कार्तिक का रिएक्शन आने दो यह सारा ने कहा था। मैं तो यही कह सकता हूँ कि मैं तो कॉफ़ी डेट के लिए तैयार हूँ। उनको बस जगह बतानी है। अह सारा की डेट की हात उनको दुख जरुर दे सकता है क्योंकि खुद सारा ने ही उनको डेट के लिए प्रपोज किया था।


ब्लश करने लगे कार्तिक और सारा

लोकमत अवार्ड में  रणवीर सिंह ने कार्तिक और सारा को मिलवाया भी था। जिसका वीडिया वायरल हुआ था जिसके मुताबिक रणवीर ने पहले कार्तिक आर्यन से बात करते हैं इसके बाद उन्हें लेजाकर अपनी सिंबा फिल्म की एक्ट्रेस सारा अली खान से मिलवा दिया था। अचानक ही कार्तिक का हाथ सारा के हाथ में देने से वो दोनों हंसते हैं और ब्लश भी करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं रणवीर सिंह दोनों को मिलवाने के बाद यू गाइज मेट कहते हैं और दिल का साइन भी बनाते हैं। इसके बाद सारा और आर्यन गले मिलते हैं। दोनों एक्टर्स आपस में बात करते हुए भी दिखाई देते हैं। 

जानें सारा ने क्या कहा था 

करण जौहर के पॉपुलर शो कॉफी विद करण के सीजन 6 में सैफ अली खान बेटी सारा अली खान ने एंट्री ली थी। दोनों पिता और बेटी ने शो को बखूबी इंज्वॉय किया। जब करण जौहर ने उनसे उनका क्रश पूछा तो उन्होंने बताया कि वो रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं और फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के अभिनेता कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। 

English summary :
sara ali khan dating sushant singh rajput: According to the Spotboy report, Sara Ali Khan and Sushant Singh Rajput are dating each other these days.


Web Title: sara ali khan and his kedarnath actor sushant singh rajput are new lovebirds

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे