जूही चावला से शादी करना चाहते थे सलमान खान, देखिए दबंग खान का 27 साल पुराना वीडियो इंटरव्यू

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 4, 2019 01:26 PM2019-04-04T13:26:42+5:302019-04-04T13:26:42+5:30

सलमान खान ने 1992 में एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने जूही चावला के पिता से कहा कि मैं उससे शादी करना चाहता हूं।

Salman Khan wanted to marry Juhi Chawla, 27 year old interview clip is the proof | जूही चावला से शादी करना चाहते थे सलमान खान, देखिए दबंग खान का 27 साल पुराना वीडियो इंटरव्यू

जूही चावला से शादी करना चाहते थे सलमान खान, देखिए दबंग खान का 27 साल पुराना वीडियो इंटरव्यू

1992 में आईटीएबी अवॉर्ड फंक्शन के पहले एक इंटरव्यू  सलमान खान ने दिया था। इस इंटरव्यू में दबंग खान ने मस्ती करते हुए कहा था कि उन्होंने जूही के पिता को एक्ट्रेस के शादी का रिश्ता भेजा था, जिसको उन्होंने मना कर दिया था। 

सलमान से सवाल किया गया कि वह जूही चावला के बारे में क्या कहना चाहते हैं, इस पर एक्टर ने कहा था कि वह बहुत स्वीट हैं मैंने तो उसके पिता से कहा कि मैं उससे शादी करना चाहता हूं, इसी बीच एंकर टोकते हुए कहती है कि तो उन्होंने क्या कहा, सलमान जवाब देते हैं कि मना कर दिया।
शायद उनके बिल में मैं फिट नहीं हो रहा, पता नहीं उनको क्या चाहिए।

हांलाकि ये बात सलमान ने केवल मस्ती और मजाक में कही थी। क्योंकि इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि जूही मेरे साथ काम नहीं करना चाहती है। इस इंटरव्यू में सलमान का मस्ती वाला मूड पूरी तरह से बरकरार रहा था।

सलमान ने क्या-क्या कहा

इस इंटरव्यू के शो की शुरुआत में सलमान कहते हैं कि वो आमिर खान हैं सलमान को बाहर है। इस दौरान वह बहुत मस्ती करते दिखे उन्होंने कहा कि इस ट्रिप में उनको खाने को 15 चना सुबह और 15 शान को और सोने को गीला तकिया देते हैं। जब एंकर ने सलमान से पूछा कि उनके साथ कमरे में कौन-कौन है तो यहां भी वो मस्ती करने से नहीं चूके, एक्टर ने बताया कि मैं, मेरा भाई, दिव्या उसकी, आमिर उसकी वाइफ, जूही व उसकी मां और पिता और हम सब जमीन पर सो रहे हैं। 
 

Web Title: Salman Khan wanted to marry Juhi Chawla, 27 year old interview clip is the proof

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे