इस बार पर्दे पर सलमान खान खान लगाएंगे रेस, फिल्म का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 16, 2018 12:33 AM2018-03-16T00:33:23+5:302018-03-16T00:33:23+5:30

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के पर्दे पर धूम मचाने के बाद अब एक और फिल्म आने को तैयार है। सलमान की फिल्नन रेस3 का फैंस को जमकर इंतजार है।

salman khan release race 3 first look | इस बार पर्दे पर सलमान खान खान लगाएंगे रेस, फिल्म का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

इस बार पर्दे पर सलमान खान खान लगाएंगे रेस, फिल्म का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

मुंबई (16 मार्च): सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के पर्दे पर धूम मचाने के बाद अब एक और फिल्म आने को तैयार है। सलमान की फिल्नन रेस3 का फैंस को जमकर इंतजार है। 

ऐसे में सलमान ने फैंस के लिए इस का पहला लुक रिलीज कर दिया है।  ईद के मौके पर रिलीज होने वाली इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है। इसको सलमान खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है। पेश किए गए  इस वीडियो में सलमान की आवाज सुनाई दे रही है, जिसमें वह बोल रहे हैं कि रेस 3 के लिए तैयार हो जाइए।

 इस ट्वीट करते हुए सलमान ने लिखा है कि 'अब सिर्फ 3 महीने बचे हैं... इस ईद पर रेस 3 ' फर्स्ट लुक में फिल्म के नाम का लोगो 'रेस 3' जारी कर दिया गया है। रेस के  दो पार्ट पहले आ चुके हैं जिसने सैफ अली खान लीड रोल में थे। पहल बार सलमान फिल्म से जुड़े हैं। फिल्म के फर्स्ट लुक ने आते ही धमाल मचा दिया है इसको फैंस जमकर पंसद कर रहे हैं।


सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर के अलावा, फिल्म में बॉबी देओल, साकिब सलीम और डेज़ी शाह भी शामिल हैं. रेस 3 निर्देशक रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित है और एसकेएफ फिल्म्स और टिप्स द्वारा निर्मित यह फ़िल्म जून 2018 की ईद में रिलीज होगी।

Web Title: salman khan release race 3 first look

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे