Salman Khan production film Notebook First look poster release, Pranutan Bahl and Zaheer Iqbal | सलमान खान कर रहे हैं दो नए चेहरों को लॉन्च, 'नोटबुक' का फर्स्ट लुक हुया जारी-इस दिन होगा ट्रेलर आउट
सलमान खान कर रहे हैं दो नए चेहरों को लॉन्च, 'नोटबुक' का फर्स्ट लुक हुया जारी-इस दिन होगा ट्रेलर आउट

सलमान खान अपनी मसालेदार फिल्मों के साथ बॉलीवुड में नए चेहरों को लाने और उन्हें हिट कराने के लिए जाने जाते हैं। फिर चाहे वो जरीन खान हों या आथिया शेट्टी हो, डेजी शाह हो सूरच पंचोली। इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए सलमान इस साल भी सलमान खान दो नए चेहरों को लेकर आए हैं। 

सलमान खान फिल्म प्रेजेंट नोटबुक का पहला लुक जारी कर दिया गया है। नितिन कक्कड़ के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के पहले लुक में प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल  दिखाई दिए हैं। वैलेंटाइन वीक में रिलीज किए गए इस पोस्टर में दोनों ही न्यू कमर्स के बीच की केमेस्ट्री कमाल की लग रही है। 

मोनीश बहल की बेटी और नूतन की नातिन हैं प्रनूतन

हम साथ-साथ हैं में छोटे-छोटे भाईयों के बड़े भईया बने मोनीश बहल और नूतन की नातिन हैं प्रनूतन। वो इस फिल्म से अपना डेब्यू कर रहीं हैं। मोनीश, सलमान खान के अच्छे दोस्त माने जाते हैं। वहीं नोटबुक के एक्टर  जहीर इकबाल भले ही फिल्मी बैकग्राउंड से ना हों मगर उनके पिता भी सलमान के बहुत अच्छे दोस्त माने जाते हैं। 



 

सलमान खान ने किया पोस्ट

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर नोटबुक के पहले लुक को पोस्ट करके लिखा है कि क्या कभी मिले प्यार हो सकता है। इस कोट को पढ़कर तो यही समझ आ रहा है कि फिल्म एक रोमांटिक लव स्टोरी होगी। 

17 फरवरी को आएगा ट्रेलर

29 मार्च को रिलीज होने वाली इस फिल्म का ट्रेलर 17 फरवरी को आएगा।  फर्स्ट लुक से लोगों में चार्म  पैदा कर दिया है। 


Web Title: Salman Khan production film Notebook First look poster release, Pranutan Bahl and Zaheer Iqbal
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे