सलमान को लेकर पिता सलीम का छलका दर्द, खुलासा कर बताया-जेल में बेटे को बुलाते थे कैदी नंबर 343

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 4, 2019 10:21 AM2019-02-04T10:21:45+5:302019-02-04T10:21:45+5:30

सलमान खान हिट एंड रन केस में जेल की हवा खा चुके हैं तो पिता सलीम ने बताया है कि जब सलमान जेल में थे तो उन्हें किन तकलीफों से गुजरना पड़ा था।

salman khan father salim khan reveals when salman went jail and- people called him | सलमान को लेकर पिता सलीम का छलका दर्द, खुलासा कर बताया-जेल में बेटे को बुलाते थे कैदी नंबर 343

सलमान को लेकर पिता सलीम का छलका दर्द, खुलासा कर बताया-जेल में बेटे को बुलाते थे कैदी नंबर 343

Highlightsहैं। सलमान खान हिट एंड रन केस में जेल की हवा खा चुके हैं तो पिता सलीम ने बताया है कि जब सलमान जेल में थे तो उन्हें किन तकलीफों से गुजरना पड़ा था। सलमान के पिता सलीम खान ने हाल ही में बेटे को लेकर कई अहम खुलासे किए हैं।

बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म भारत को लेकर सुर्खियों में हैं। सलमान के पिता सलीम खान ने हाल ही में बेटे को लेकर कई अहम खुलासे किए हैं। सलमान खान  हिट एंड रन केस में जेल की हवा खा चुके हैं तो पिता सलीम ने बताया है कि  जब सलमान जेल में थे तो उन्हें किन तकलीफों से गुजरना पड़ा था।

नीलेश मिश्रा के चैट शो द स्लो में हाल ही में सलीम खान पहुंचे थे। यहां बात करते हुए सलीम ने बताया कि जब सलमान को 18 दिन की जेल हुए थी तो उस दौरान मुझे एक बात समझ नहीं आई कि कानून में मां के लिए कोई जगह क्यों नहीं है। जब मां ने कुछ नहीं किया तो उसे क्यों सजा मिलती है। सइस वक्त  हम पानी पीते हुए, एसी चलाते समय भी तकलीफ महसूस करते थे।

 मन में बस ये बोता था कि  वो वहां कैसे होगा। सलमाव एक दरी डाल देते हैं जमीन पर, पास में पानी की बाल्टी रख देते हैं।  इतना ही नहीं सलीन ने बताया कि  एक कॉलम भी लिखा था 343। जब मैं सलमान से मिलने जोधपुर जेल गया था तो  वहां बुला लोग कह रहे थे 343 को ले आओ, उसे फिर बंद कर दो । फिर बोले 343 आ गए ।

 जब हमने पलटकर देखा तो 343 कोई और नहीं सलमान खान थे । सलमान की दाढ़ी बढ़ी हुई थी । बाल बिखरे हुए थे । 'उसे देखकर लगा नाम कैसे नंबरों में बदल जाता है । उस वक्त सलमान से मिलने उसकी मां भी साथ गई थीं । सलमान का हाल देखकर उसकी मां बहुत रोईं । सलमान के पिता ने बताया कि सलमान को इस बात का दर्द हमेशा रहता है कि उसने अपने मां-बाप को बहुत तकलीफ दी थी।

Web Title: salman khan father salim khan reveals when salman went jail and- people called him

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे