'लड़कियां जितनी ढकी होती हैं, उतनी अच्छी लगती हैं', सेट पर डीसेंट ड्रेस के नियम को लेकर बोले सलमान खान

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: April 30, 2023 02:48 PM2023-04-30T14:48:07+5:302023-04-30T14:56:16+5:30

सलमान खान से पूछा गया कि डीसेंट ड्रेस के जो नियम बनाए हैं, यह सिर्फ आपकी फिल्म की एक्ट्रेस के लिए होती हैं या आपके लिए भी? जवाब में सलमान ने कहा, "लड़कियां जितनी ढकी होती हैं, उतनी अच्छी लगती हैं।"

Salman Khan about the rule of decent dress on the set covered up girls look better | 'लड़कियां जितनी ढकी होती हैं, उतनी अच्छी लगती हैं', सेट पर डीसेंट ड्रेस के नियम को लेकर बोले सलमान खान

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान

Highlightsसलमान ने कहा कि ओटीटी पर भी सेंसर होना चाहिएएक बार जो बोल दो वह वापस नहीं लिया जा सकता- सलमान खानकई बार ऐसा होता है कि आप बोलना कुछ और चाहते हैं लेकिन निकल कुछ और जाता है- सलमान खान

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान‘ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में इस फिल्म में काम करने वाली अभिनेत्री पलक तिवारी ने कहा था कि सलमान के सेट पर लड़कियों के लिए 'डीसेंट ड्रेस' के नियम हैं और कोई भी लड़की डीप नेक ड्रेल नहीं पहन सकती। 

अब सलमान ने इसका जवाब दिया है। हाल ही में सलमान खान इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में शामिल हुए। यहां उनसे पूछा गया कि डीसेंट ड्रेस के जो नियम बनाए हैं, यह सिर्फ आपकी फिल्म की एक्ट्रेस के लिए होती हैं या आपके लिए भी? जवाब में सलमान ने कहा,  "लड़कियां जितनी ढकी होती हैं, उतनी अच्छी लगती हैं।"

सलमान खान ने इस दौरान कई मुद्दों पर पूछे गए सवालों के जवाब दिए। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बढ़ते अश्लील कंटेंट और हिंसा से जुड़ी सामग्री को लेकर सलमान ने कहा कि ओटीटी पर भी सेंसर होना चाहिए। सलमान ने कहा, "हमारी फिल्मों में थोड़े से एक्शन सीन पर भी ‘सेंसर बोर्ड के ‘सर्टिफिकेट‘ मिल जाते हैं, लेकिन ओटीटी के लिए ऐसा कुछ नहीं है। इसलिए मेरा मानना है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी सेंसर लगाया जाना चाहिए।"

सलमान रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के होस्ट भी हैं। इस शो में वह कई बार प्रतिभागियों को डांटते हुए भी दिखते हैं। इससे जुड़े सलमान ने कहा, "बिगबॉस के घर का कभी कभी बहुत ज्यादा ही हो जाता है, अब उनको ब्लेम भी नहीं कर सकते, ना फोन न कुछ। घर में 112 कैमरे उनके पीछे पड़े हुए हैं, ऊपर से जो टास्क होते हैं उसमें हमेशा वे एक-दूसरे के साथ अपना सिर लॉक कर लेते हैं, इसलिए यह उनके लिए थोड़ा मुश्किल हो जाता है, और वे अपना आपा खो देते हैं। जब मैं ये देखता हूं तब पारा चढ़ जाता है। लेकिन बाद में मैं खुद को देखता हूं तो मुझे लगता है कि यह मैंने क्यों किया।"

कार्यक्रम में सलमान से पूछा गया कि वह सबसे खतरनाक किस चीज को मानते हैं। जवाब में सलमान ने कहा, "दुनिया की सबसे खतरनाक चीज माइक है। इस पर एक बार जो बोल दो वह वापस नहीं लिया जा सकता है। कई बार ऐसा होता है कि आप बोलना कुछ और चाहते हैं लेकिन निकल कुछ और जाता है और लोग कुछ और ही समझ लेते हैं। इससे अर्थ का अनर्थ हो जाता है। जिसके बाद तमाम मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। इसलिए जब भी उनके आसपास माइक होता है उन्हें दुनिया की सबसे खतरनाक चीज वही लगती है।"

Web Title: Salman Khan about the rule of decent dress on the set covered up girls look better

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे