'दस का दम' सेट पर सलीम खान ने कहा कुछ ऐसा कि रो पड़े सलमान खान!

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: June 16, 2018 01:47 PM2018-06-16T13:47:20+5:302018-06-16T13:47:20+5:30

सलमान खान जल्द ही फिल्म भारत में देखें जाएंगे। इस फिल्म में उनके साथ देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी लीड रोल में होंगी।

Salim Khan special massege for salman khan from Dus Ka Dum | 'दस का दम' सेट पर सलीम खान ने कहा कुछ ऐसा कि रो पड़े सलमान खान!

'दस का दम' सेट पर सलीम खान ने कहा कुछ ऐसा कि रो पड़े सलमान खान!

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की ‘रेस 3' 15 जून को रिलीज हो गई। इस फिल्म को लेकर दर्शकों ने अच्छे रिव्यू नहीं दिए हैं। लेकिन फिल्म में सलमान का जलवा कायम है। अगर फिल्मों से हटकर बात करें तो सलमान टीवी शो ‘दस का दम’ को होस्ट कर रहे हैं। ख़ास बात ये है कि इस गेम शो में सलमान अपनी जिंदगी के कई राज शेयर कर रहे हैं।

हाल ही में ‘दस का दम’ के फादर्स डे स्पेशल एपिसोड में शो के मेकर्स ने सलमान को सरप्राइज देने का फैसला किया। दरअसल, एपिसोड के दौरान सलमान अपने पिता सलीम खान के बारें में बात करने लगते हैं। इसी बीच सलीम खान का एक वीडियो आता है जिसमें वह कहते हैं उन्हें सलमान का पिता होने पर गर्व है। पिता की इस बात को सुनकर सलमान भावुक हो जाते हैं।  

फिल्म ‘भारत’ में प्रियंका चोपड़ा, तब्बू, दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर जैसे स्टार्स भी भूमिकाओं में हैं। वहीं इस फिल्म के जरिए एक बार फिर सलमान, निर्देशक अली अब्बास के साथ नजर आएंगे। यह इन दोनों की तीसरी फिल्म है। इससे पहले सलमान ने ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ में उनके साथ काम किया है।

सलमान की ‘भारत’ 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म आधिकारिक रूप से वर्ष 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओडी टू माइ फादर’ से प्रेरित है। 

Web Title: Salim Khan special massege for salman khan from Dus Ka Dum

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे