'बंटी और बबली' के सीक्वल में अमिताभ बच्चन की जगह ले सकते हैं ये एक्टर

By मेघना वर्मा | Published: September 5, 2019 03:44 PM2019-09-05T15:44:16+5:302019-09-05T15:44:16+5:30

इस फिल्म के सीक्वल का नाम 'बंटी और बबली अगेन' होगा। लेकिन फिल्म में रानी अभिषेक की जगह धड़क स्टार्स जाह्ववी कपूर और ईशान खट्टर नजर आने वाले हैं।

saif ali khan to be play lead role in bunty aur babli sequel | 'बंटी और बबली' के सीक्वल में अमिताभ बच्चन की जगह ले सकते हैं ये एक्टर

'बंटी और बबली' के सीक्वल में अमिताभ बच्चन की जगह ले सकते हैं ये एक्टर

Highlightsबंटी और बबली साल 2005 में रिलीज हुई थी।बंटी और बबली फिल्म में रानी मुखर्जी और अभिषेक मुखर्जी नजर आए थे।

साल 2005 में आई रानी मुर्खजी और अभिषेक बच्चन की फिल्म बंटी और बबली का जल्द ही सीक्वल बनने जा रहा है। फिल्म को लोगों का इतना प्यार मिला की लोग उसी समय से इस फिल्म के सिक्वल की डिमांड कर रहे हैं। ऐसे में मेकर्स ने तय किया है कि फिल्म का सीक्वल बनाया जाएगा। वहीं इस फिल्म में अमिताभ की जगह सैफ अली खान को कास्ट करने की तैयारी की जा रही है। 

पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो सैफ अली खान को फिल्म में अमिताभ बच्चन के रोल के लिए अप्रोच किया गया है। बताया जा रहा है कि इस सीक्वल में पुलिस का किरदार निभाते दिखाई देंगे। हलांकि अभी तक सैफ अली खान की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। बताया जा रहा है कि इससे पहले सीक्वल के लिए गली बॉय फेम सिद्धांत चतुर्वेदी को अप्रोच किया गया है।

बताया जा रहा है कि  इस फिल्म के सीक्वल का नाम 'बंटी और बबली अगेन' होगा। लेकिन फिल्म में रानी अभिषेक की जगह धड़क स्टार्स जाह्ववी कपूर और ईशान खट्टर नजर आने वाले हैं। वेबसाइट पीपिंगमून डॉट कॉम की खबर के अनुसार 'बंटी और बबली अगेन' के मुख्य सितारों की भूमिका में इस बार अभिषेक और रानी नजर नहीं आएंगे। बल्कि इस बार फिल्म में ईशान और जाह्नवी को लीड रोल में लिया जाएगा।

 चर्चा यह भी है कि दोनों को फिल्‍म में कैमियो के तौर पर भी देखा जा सकता है। हालांकि दोनों के नामों पर अभी केवल चर्चा ऐसे में अलग ये दोनों रानी और अभिषेक की जगह लेते हैं तो देखना होगा कि फिल्म में ईशान जाह्नवी कितना इंसाफ कर पाते हैं। 

Web Title: saif ali khan to be play lead role in bunty aur babli sequel

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे