लाइव न्यूज़ :

Saaho Box Office Collection Day 8: धीमी हुई 'साहो' की रफ्तार, आठवें दिन बस इतना रहा कलेक्शन

By मेघना वर्मा | Published: September 07, 2019 9:35 AM

Saaho Box Office Collection Day 8: प्रभास की फिल्म 'साहो' से श्रद्धा कपूर ने दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम रखा है। इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया गया है। फिल्म ने गुरुवार को भी करीब 7 करोड़ रुपये तक की कमाई की थी।

Open in App
ठळक मुद्देप्रभास की फिल्म 'साहो' ने पहले ही हफ्ते में शानदार कमाई कर ली है।फिल्म 'साहो' से प्रभास ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है।

प्रभास  और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो रिलीज हो गई है। फिल्म को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। तभी तो फिल्म बॉक्स ऑफिर पर जमकर कमाई कर रही है। आठवें दिन भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। प्रभास और श्रद्धा दोनों के लिए बेहद है। इस फिल्म से प्रभास बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं। 

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो प्रभास की साहो ने आठवें दिन यानी दूसरे शुक्रवार को सिर्फ 3 से 4 करोड़ की ही कमाई कर पायी है। रिपोर्ट तो ये भी है कि साहो अपने पहले हफ्ते में शानदार कमाई करते हुए 140 से 150 करोड़ कमा सकती हैं। अब देखना है दूसरे वीकेंड प्रभास की फिल्म का क्या जादू देखने को मिलता है।  

इसी फिल्म के साथ श्रद्धा दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम रखें हैं क्योंकि इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया गया है। फिल्म ने गुरुवार को भी करीब 7 करोड़ रुपये तक की कमाई की थी। टोटल कमाई फिल्म की अभी तक 117 करोड़ के करीब हो गई है। ये कमाई केवल हिंदी की है। प्रभास की फिल्म साहो का फैंस के बीच खासा क्रेज देखने को मिल रहा है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन हिंदी में 24 करोड़ से ऊपर कमाई की है। दूसरे दिन फिल्म ने 47.50 करोड़ की कमाई की है। तीसरे दिन फिल्म ने 29.48 करोड़ की कमाई की। चौथे दिन फिल्म ने 14 करोड़ की कमाई की थी। छठे दिन 7 करोड़ की कमाई की है। फिल्म में सातवें दिन भी 7 करोड़ के आसपास कमाई की है। फिल्म लगातार शानदार कमाई कर रही है।

साहो की कहानी

जैसा कि फिल्म के ट्रेलर से ही पता चलता है कि 'साहो' में प्रभास का किरदार ही विलन के सारे साम्राज्य को खत्म करता है। फिल्म की कहानी मुंबई के इर्द गिर्द शुरू होती है। ये चोर पुलिस की कहानी है जिसमें अंडरवर्ल्ड कनेक्श को भा पेश किया गया है।फिल्म में चोर को पकड़ने के लिए मुंबई पुलिस अपने बेस्ट पुलिस ऑफीसर को उनके पीछे लगाती है। खास बात है कि फिल्म श्रद्धा और प्रभास पुलिस ऑफीसर के रोल में हैं। एक ब्लैक बॉक्स की तलाश है जिसमें है सभी के किस्मत की चाभी। इसके बाद कहानी कई शहरों से घूमते हुए कनेक्ट होती जाती है।

टॅग्स :साहोश्रद्धा कपूरप्रभास
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीKalki 2898 AD: प्रभास की 'कल्कि 2898 AD' का थीम संगीत हुआ आउट, फैन्स को मिली पहली झलक

बॉलीवुड चुस्कीSalaar OTT Release: ओटीटी पर रिलीज प्रभास की फिल्म सालार!, जानें तारीख और ओटीटी

बॉलीवुड चुस्कीइस दिन OTT पर रिलीज होगी प्रभास की 'सालार: सीज फायर - भाग 1', हिंदी के अलावा तेलुगु, कन्नड़, तमिल और मलयालम में भी उपलब्ध होगी

बॉलीवुड चुस्कीSalaar Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर सालार की आंधी, 400 करोड़ के पार पहुंची प्रभास की फिल्म

बॉलीवुड चुस्कीप्रभास की 'सालार: पार्ट 1- सीजफायर' जापान में भी रिलीज होगी, गर्मियों में बढ़ाएगी पारा

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीBade Miyan Chote Miyan: 'बड़े मियां' अक्षय तो 'छोटे मियां' टाइगर की फिल्म का पहला गाना जल्द होगा रिलीज, यहां जानें लेटेस्ट अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीTeri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Day 7: शाहिद-कृति की जोड़ी ने मचाया धमाल, रिलीज के पहले हफ्ते 50 करोड़ की कमाई

बॉलीवुड चुस्कीPoacher: आलिया भट्ट की 'पोचर' का ट्रेलर रिलीज, हाथी को मारने की सच्ची घटना पर आधारित होगी सीरीज

बॉलीवुड चुस्कीLokmat Maharashtrian Of The Year Awards 2024: रणबीर कपूर को सम्मान, प्रतिष्ठित पुरस्कार से नवाजा, जानें

बॉलीवुड चुस्कीUpcoming Movies 2024: धमाकेदार एक्शन से भरी इन फिल्मों का रहेगा जलवा, मिलेगा एंटरटेनमेंट का फुल डोज