रोसलीन डिसूजा ने अपनी आने वाली फिल्म में मालती की भूमिका निभाने के लिए किरदार को करीब से अनुभव किया

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 29, 2023 03:03 PM2023-03-29T15:03:18+5:302023-03-29T16:55:12+5:30

रोसलीन डिसूजा के अनुसार 'मालती' फिल्म के लिए शूटिंग करना उनके जीवन में सबसे अच्छा सीखने का अवसर था। उन्होंने कहा कि इस फिल्म ने उन्हें जीवन में सरल चीजों की सराहना करना और ऐसी परिस्थितियों में रहने वाले लोगों के संघर्ष को समझना सिखाया।

Roselyn Dsouza to play role of Maalti in her upcoming film, experiences the character close to her | रोसलीन डिसूजा ने अपनी आने वाली फिल्म में मालती की भूमिका निभाने के लिए किरदार को करीब से अनुभव किया

रोसलीन डिसूजा ने अपनी आने वाली फिल्म में मालती की भूमिका निभाने के लिए किरदार को करीब से अनुभव किया

फिल्मों के लिए सबसे आम मूल्यांकन मीट्रिक उनकी व्यावसायिक सफलता है लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो अपनी कलात्मक अभिव्यक्ति और सार्थक कहानी के माध्यम से फिल्म को सफल बनाते हैं। सुशांत पांडा की नवीनतम फिल्म, मालती, एक ऐसी फिल्म है जो सामान्य से बहुत अलग है और जीवन और मानवता पर एक ताज़ा दृष्टिकोण प्रस्तुत करती है।

उड़ीसा के अंदरूनी हिस्सों में सेट, मालती एक युवा लड़की की कहानी है जो अपने सपनों को पूरा करने की कोशिश करते हुए कई चुनौतियों का सामना करती है। पूरी तरह से लोकेशन पर शूट की गई यह फिल्म उन लोगों के जीवन की एक झलक पेश करती है जो बिना किसी आधुनिक सुविधाओं के रहते हैं और गुज़ारा करने के लिए संघर्ष करते हैं। मुख्य अभिनेत्री रोसलीन डिसूजा के लिए, इस फिल्म की शूटिंग का अनुभव चुनौतीपूर्ण और ज्ञानवर्धक दोनों था।

फिल्म में अपने चरित्र जैसी ही परिस्थितियों में रहते हुए, रोसलीन ने एक ऐसी दुनिया में अनुकूलन करना और जीवित रहना सीखा, जो उनकी अपनी दुनिया से बहुत अलग थी। कोई उचित वॉशरूम या साफ-सफाई नहीं होने और चारों ओर मच्छरों और धूल के कारण, रोजलिन को हर दिन खुद को दिलासा देना पढता था। लेकिन उन्होंने दृढ़ता दिखाई और इस अवसर का उपयोग अपनी भूमिका की बारीकियों को बेहतर ढंग से समझने के लिए किया।

अपने अनुभव के बारे में बताते हुए रोसलीन कहती हैं, "मालती के लिए शूटिंग करना मेरे जीवन का सबसे अच्छा सीखने का अवसर था। इसने मुझे जीवन में सरल चीजों की सराहना करना और ऐसी परिस्थितियों में रहने वाले लोगों के संघर्ष को समझना सिखाया। इस भूमिका की तैयारी के लिए दिन में 3-4 बार मैं स्मिता पाटिल की फिल्में देखा करती थी और मुझे खुशी है कि सारी मेहनत रंग लाई है।"

मालती एक विशिष्ट फीचर फिल्म नहीं है, लेकिन एक खूबसूरत फिल्म है जिसे सभी को देखना चाहिए। अपने शक्तिशाली संदेश और मोहक  दृश्यों के साथ, इसे देखने वाले किसी भी व्यक्ति पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ना निश्चित है। निर्माताओं का प्राथमिक विचार इस फिल्म को कान जैसे प्रमुख फिल्म समारोहों में भेजना है।

मनोरंजन की दुनिया में रोज़लिन का करियर प्रक्षेपवक्र प्रभावशाली रहा है। उन्होंने एक मॉडल के रूप में शुरुआत की और कई उल्लेखनीय ब्रांडों के लिए मॉडलिंग की । रोज़लिन के अनुसार, मालती में उनका प्रदर्शन एक अभिनेत्री के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा का सही चित्रण है और जीवन को देखने के उनके तरीके में काफी बदलाव आया है ।
मालती अपनी कलात्मक योग्यता और शक्तिशाली कहानी कहने के लिए सफलता हासिल करने के लिए पूरी तरह तैयार है। हम यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि यह फिल्म समारोहों में कैसा प्रदर्शन करती है। हम रोसलीन को भी शुभकामनाएं देते हैं।

Web Title: Roselyn Dsouza to play role of Maalti in her upcoming film, experiences the character close to her

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे