Robot 2.0 Review: बासी कहानी, रजनीकांत और अक्षय कुमार का दमदार अभिनय, शानदार VFX, 3D इफैक्ट्स, फैसला आपका!

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: November 29, 2018 03:42 PM2018-11-29T15:42:35+5:302018-11-29T16:24:02+5:30

Rajinikanth 2.0 film review: रोबोट 2.0 रजनीकांत की फिल्म रोबोट का सिक्वेल है। इसमें अक्षय कुमार और एमी जैक्सन मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन एस शंकर ने किया है।

Robot 2.0 Review rajinikanth is hero akshay kumar is villain but story is old | Robot 2.0 Review: बासी कहानी, रजनीकांत और अक्षय कुमार का दमदार अभिनय, शानदार VFX, 3D इफैक्ट्स, फैसला आपका!

रजनीकांत की फिल्म रोबोट 2.0 के रिलीज के मौके पर रजनी के फैंस कुछ इस अंदाज में नज़र आये। (तस्वीर-एएफपी)

फ़िल्म: Robot 2.0
स्टार कास्ट: रजनीकांत, अक्षय कुमार, एमी जैक्सन
डायरेक्टर:एस. शंकर
म्यूजिक डायरेक्टर:ए.आर.रहमान
रेटिंग - 3.5 / 5 

सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित मूवी 2.0 आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। रिलीज़ होने से पहले ही फिल्म में तेहलका मचा दिया है। माना जा रहा है की ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित होगी।

Robot 2.0 की कहानी 

फिल्म की शुरुआत एक बूढ़े इंसान के सुसाइड से होती है। फिर एंट्री होती है डॉक्टर वशीकरण  (रजनीकांत) और उनकी पर्सनल सेक्रेटरी  नीला  (एमी जैक्सन) जो एक ह्यूमन रोबोट है। फिर अचानक से शहर के लोगो के हाथ से मोबाइल फोन्स गायब होने लगते हैं और सभी हवा में उड़ने लगते हैं। इतना ही नहीं एक बड़ा पक्षी पूरे शहर को तेहस नहस करना शुरू कर देता है साथ ही और लोगो पर हमला करता है । इस पक्षी के पंख मोबाइल फोन्स से बने होते हैं | इस नेगेटिव शक्ति से लड़ने के लिए डॉक्टर वशीकरण चिट्टी (रजनीकांत) को वापस लाते हैं, जो पक्षीराज (अक्षय कुमार) से शहर को बचा पाए ।

इसके बाद शुरू होती है लड़ाई और इस लड़ाई में आगे क्या होता है इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी। इसके बाद शुरू होती है  चिट्टी और चिड़िया के बीच की लड़ाई जो देखने में काफी  दिलचस्प है | लेकिन ये चिड़िया कहा से आई है? क्यों लोगो के मोबाइल फ़ोन छीन रही है, वो सुसाइड करने वाला व्यक्ति कौन था, या चिट्टी शहर को तेहस नहस होने से बचा पायेगा, ये देखने के लिए आपको सिनेमाघर जाना पड़ेगा 

Robot 2.0 का रिव्यू -

फिल्म की कहानी कुछ खास या अनोखी तो नहीं है लेकिन डायरेक्टर एस शंकर के डायरेक्शन, स्टनिंग वीएफएक्स, अमेजिंग 3डी इफैक्ट्स, पिक्चराइजेशन, बैगग्राउंड स्कोर, एक्शन, कोरियोग्राफी इस फिल्म को धमाकेदार बना देती है। खासतौर पर चिट्टी और चिड़िया के बीच की लड़ाई जो देखने में बहुत दिलचस्प है।

फिल्म में अभिनय की बात करें तो रजनीकांत फिल्म की जान हैं। उन्होंने एक एलेक्ट्रिफ्यिंग परफॉरमेंस दी है। चिट्टी की दमदार वापुसी लोगो को खूब पसंद आएगी। अक्षय कुमार का ग्रे शेड वाला लुक बेहद शानदार है। उन्होंने ब्रिलियंट पेर्फोर्मस दी है। एमी जैक्सन के पास काफी कम डॉयलॉग्स थे  लेकिन पहली बार किसी फिल्म में उन्होंने अच्छा काम किया और वो काफी खूबसूरत दिखी हैं।

लेकिन  2.0 कुछ नया नहीं परोसती है और ना ही कोई दमदार कंटेंट। हालांकि फिल्म में वीएफएक्स और 3-डी इफैक्ट्स इतने ज़बर्दुअत है की ये फिल्म एकदम पैसा वसूल हैं | फिल्म में कई सीन्स हॉलीवुड से इंस्पायर्ड है और आपको फुल हॉलीवुड की फील देनी की कोशिश करी है | लेकिन ये फिल्म पहले पार्ट जितनी मजेदार नहीं है।

English summary :
Robot 2.0 full movie review in hindi: Superstar Rajinikanth and Akshay Kumar's starrer, much anticipated movie 2.0 has now been released in India on the silver screen. Even before the release, there was lots of buzz about Rajinikanth's 2.0. It is expected that the film 2.0 will prove to be the biggest hit of this year and will be one of the highest grossing film in terms of Box office collection.


Web Title: Robot 2.0 Review rajinikanth is hero akshay kumar is villain but story is old

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे