कोरोना क्राइसेस की वजह से टली शादी तो अब लॉकडाउन में ऋचा चड्ढा कर रही हैं यह काम

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: April 27, 2020 10:29 AM2020-04-27T10:29:11+5:302020-04-27T10:29:11+5:30

इस कपल ने विगत 15 फरवरी को ही फैमिली कोर्ट में शादी के लिए रजिस्ट्रेशन करवाया है और वह अप्रैल में शादी करने वाले थे। लेकिन कोरोना क्राइसेस की वजह से उन्हें इसे पोस्टपोन करना पड़ा।

Richa Chadda learning various dance forms online in lockdown | कोरोना क्राइसेस की वजह से टली शादी तो अब लॉकडाउन में ऋचा चड्ढा कर रही हैं यह काम

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsकहा जा रहा है कि इस कपल ने अपनी शादी को अक्टूबर तक पोस्टपोन कर दिया है।ऋचा और अली पहली बार 2012 में फिल्म 'फुकरे' के सेट पर मिले थे। इसी दौरान उनकी दोस्ती हो गई, जो बाद में प्यार में बदल गई।

लॉकडाउन पीरियड में ऋचा चड्ढा खाना पकाने, स्क्रप्टि राइटिंग और अब डांस जैसी कई रचनात्मक चीजें कर रही हैं। उन्होंने ऑनलाइन डांस सीखने के लिए साइन अप किया है। उनका कहना है कि वर्चुअल लर्निंग एक अनूठा अनुभव है। वहीं कोरोना की वजह से ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी फिलहाल टाल दी गई है, ये शादी अब अक्टूबर में होगी।

डांस क्लास पर ऋचा ने कहा, ''डांस वास्तव में मेरे लिए एक चिकित्सा अनुभव है। मैं बहुत खुश हूं कि मेरे पास बैली डांस सीखने के लिए, समर्पण के साथ अभ्यास करने के लिए समय है। मैं इसका आनंद लेती हूं, क्योंकि यह हमारी दैवीय ऊर्जा को चैनलाइज करता है। इसे वर्चुअल तरीके से सीखने का एक अनूठा अनुभव है। अब पूरी दुनिया इसी ओर जा रही है, क्योंकि इस समय में यही जीवन का नया सामान्य तरीका बन गया है।''

कहा जा रहा है कि इस कपल ने अपनी शादी को अक्टूबर तक पोस्टपोन कर दिया है। इस कपल ने विगत 15 फरवरी को ही फैमिली कोर्ट में शादी के लिए रजिस्ट्रेशन करवाया है और वह अप्रैल में शादी करने वाले थे। लेकिन कोरोना क्राइसेस की वजह से उन्हें इसे पोस्टपोन करना पड़ा। 

खबरों के मुताबिक दोनों पहले कोर्ट मैरिज करेंगे। इसके बाद ही वे शादी से संबंधित अन्य सेलिब्रेशन करेंगे। ऋचा और अली पिछले कई साल से रिलेशनशिप में हैं। दोनों पहली बार 2012 में फिल्म 'फुकरे' के सेट पर मिले थे। इसी दौरान उनकी दोस्ती हो गई, जो बाद में प्यार में बदल गई।

Web Title: Richa Chadda learning various dance forms online in lockdown

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे