जमानत के लिए हाईकोर्ट जाएंगे दुष्कर्म आरोपी अभिनेता करण ओबेरॉय, पीड़िता पर हो चुका है हमला

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: May 29, 2019 08:22 AM2019-05-29T08:22:27+5:302019-05-29T08:22:27+5:30

rape accused karan oberoi will go bombay high court for bail | जमानत के लिए हाईकोर्ट जाएंगे दुष्कर्म आरोपी अभिनेता करण ओबेरॉय, पीड़िता पर हो चुका है हमला

जमानत के लिए हाईकोर्ट जाएंगे दुष्कर्म आरोपी अभिनेता करण ओबेरॉय, पीड़िता पर हो चुका है हमला

 एक महिला के साथ रेप और उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार हुए टेलीविजन अभिनेता करण ओबेरॉय ने जमानत के लिए मुंबई हाईकोर्ट की शरण ली है. उसकी जमानत याचिका इस महीने की शुरुआत में एक सत्र अदालत निरस्त कर चुकी है. सत्र अदालत ने पाया था कि मामले की जांच चल रही है इसलिए उसे जमानत पर छोड़ना सही नहीं होगा.

करण ने अपने वकील दिनेश तिवारी के माध्यम से कल दायर इस याचिका में दावा किया कि उसे इस मामले में झूठा फंसाया गया है और उक्त महिला के साथ आपसी रजामंदी से रिश्ते कायम हुए थे. इस 40 वर्ष के टीवी अभिनेता को एक महिला की शिकायत के आधार इस महीने की शुरुआत में गिरफ्तार किया गया था.

करण पर आरोप लगा था कि वह शादी करने का झांसा देकर उक्त महिला के साथ 2016 से ही रेप कर रहा है. इतना ही नहीं करण ने उक्त महिला के अश्लील वीडियो भी बना लिए और उन्हें जारी करने की धमकी देकर धन की उगाही करता रहा. हाईकोर्ट के इस मामले में अगले सप्ताह सुनवाई करने की आशा है.

Web Title: rape accused karan oberoi will go bombay high court for bail

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे