कानूनी पेंच में फंसी रणवीर सिंह की फिल्म, कोर्ट जाएंगे प्रोड्यूसर रविचंद्रन

By वैशाली कुमारी | Published: August 25, 2021 03:43 PM2021-08-25T15:43:36+5:302021-08-25T15:52:05+5:30

यंतीलाल गडा  हिंदी में बना रहे है। इसी बात को लेकर रविचंद्रन ने कहा है कि रीमेक के लिए उनसे कोई कानूनी अनुमति नहीं ली गई थी और  यह नियम के खिलाफ है।

Ranveer Singh's film caught in trouble producer Ravichandran will go to court | कानूनी पेंच में फंसी रणवीर सिंह की फिल्म, कोर्ट जाएंगे प्रोड्यूसर रविचंद्रन

अभिनेता रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म कॉपीराइट के विवाद में आ गई है। 

Highlightsइस साल के शुरूआत में की थी फिल्म की घोषणा2006 में "अपरचित" नाम से हिंदी में डब की गयी थी फिल्मरविचंद्रन को सोशल मीडिया के जरिए हुई थी जानकारी

अभिनेता रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म कॉपीराइट के विवाद में  फंस गई है। रणवीर की यह फिल्म  तमिल फिल्म अन्नियां की रीमेक है।  रविचंद्रन द्वारा निर्मित इस फिल्म को शंकर और जयंतीलाल गडा  हिंदी में बना रहे है। इसी बात को लेकर रविचंद्रन ने कहा है कि रीमेक के लिए उनसे कोई कानूनी अनुमति नहीं ली गई थी और  यह नियम के खिलाफ है। निर्माता ने शंकर के खिलाफ उनकी सहमति के बिना प्रोजेक्ट को लेने के लिए शिकायत दर्ज की है, और दक्षिण भारतीय फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स (एसआईएफसीसी) से बात की है।

रविचंद्रन ने कहा, सारे अधिकार मेरे पास, जायेंगे कोर्ट: 

ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में, रविचंद्रन ने कहा कि वह जल्द ही अपनी अपील के साथ अदालत का रुख करेंगे। वह अपनी ही फिल्म के अधिकारों को उनके बिना किसी बातचीत के इस्तेमाल करनें से नाराज थे। उन्होंने दावा किया कि, वह फिल्म के निर्माता हैं, इसलिए उससे जुड़े सारे अधिकार उनके पास हैं।

 इस साल के शुरूआत में की थी फिल्म की घोषणा: 

इस साल के शुरुआत में, शंकर ने रणवीर और गडा के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए फिल्म के शुरू होने की बात कही थी। उन्होंने लिखा,  "इस पल, मुझसे ज्यादा खुश कोई नहीं होगा, पंथ ब्लॉकबस्टर अन्नियां के ऑफिसियल रिमेक में रणवीर सिंह के साथ। " 

रविचंद्रन को सोशल मीडिया के जरिए हुई थी जानकारी: 

 रविचंद्रन को सोशल मीडिया से इस प्रोजेक्ट के बारे में पता चला था। वह  इस बात को जानकर हैरान रह गए कि उनकी जानकारी के बिना सार्वजनिक रूप से इसकी घोषणा की गई थी। निर्माता को जवाब देते हुए, शंकर ने कहा कि, वह फिल्म के लेखक हैं, उनके पास कॉपीराइट है लेकिन रविचंद्रन के अनुसार, उन्होंने निर्देशक के रूप में शंकर को काम पर रखा था। आपको बता दें कि अन्नियां 2005 में रिलीज हुई थी। जिसमे अभिनेता विक्रम मुख्य भूमिका में दिखाई दिये थे।

2006 में "अपरचित" नाम से हिंदी में डब की गयी थी फिल्म: 

अब फिल्म के निर्माता रविचन्द्रन ने अदालत का रुख करने का फैसला लिया है। हालांकि, उन्हें SIFCC द्वारा कुछ और समय इंतिजार करने के लिए कहा गया है। रविचंद्रन ने यह भी कहा कि वह शंकर से नहीं बल्कि, गाडा के साथ बात करना चाहते हैं। गाडा ही रीमेक का निर्माण करेंगे। आपको बता दें कि 2005 में रिलीज हुई इस फिल्म को 2006 में "अपरिचित" नाम से हिंदी में डब किया जा चुका है।

Web Title: Ranveer Singh's film caught in trouble producer Ravichandran will go to court

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे