रणवीर सिंह ने इस अभिनेता को बताया अपना फेवरेट एक्टर, दीपिका पादुकोण से है इसका रिलेशन

By मेघना वर्मा | Published: February 6, 2019 02:21 PM2019-02-06T14:21:43+5:302019-02-06T14:21:43+5:30

जोया अख्तर की अगली फिल्म गली बॉय के प्रमोशन के दौरान रणवीर सिंह ने एक रेडियो शो पर लोगों से बात की।

ranveer singh say that ranbir kapooris his favourite actor | रणवीर सिंह ने इस अभिनेता को बताया अपना फेवरेट एक्टर, दीपिका पादुकोण से है इसका रिलेशन

रणवीर सिंह ने इस अभिनेता को बताया अपना फेवरेट एक्टर, दीपिका पादुकोण से है इसका रिलेशन

बॉलीवुड के कुछ टैलेंटेड और एनर्जेटिक कलाकारों की बात की जाए तो सबसे पहला नाम आता है बाजीराव यानी रणवीर सिंह का। दीपिका पादुकोण की वजह से अक्सर उनका नाम रणबीर कपूर के साथ लिया जाता है मगर हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने बयान से इस बात का खुलासा कर दिया है कि पर्सनल लाइफ में उनकी वाइफ दीपिका और रणबीर कपूर का पास्ट चाहे जैसा रहा हो मगर प्रोफेशनली वो रणबीर कपूर की बहुत रिस्पेक्ट करते हैं। 

इंटरव्यू में किया खुलासा

जोया अख्तर की अगली फिल्म गली बॉय के प्रमोशन के दौरान रणवीर सिंह ने एक रेडियो शो पर लोगों से बात की। जब उनसे रणबीर कपूर के बारे में पूछा गया तो रणवीर सिंह ने कहा कि रणबीर बहुत टैलेंटेड हैं और वो उन्हें प्यार करते हैं। साथ ही रणवीर ने ये भी कहा की रणबीर कपूर उनके फेवरेट एक्टर में से एक हैं। रणवीर पहले भी रणबीर कपूर की तारीफ की है। 

पहले भी कर चुके हैं रणबीर कपूर की तारीफ

इस बात से रणवीर सिंह ने फिर से प्रूफ कर दिया है कि वो पास्ट को भूलकर अब अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं। साथ ही वो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ अलग रखते हैं।

हाल ही में फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में भी रणवीर सिंह ने रणबीर कपूर की तारीफ की थी साथ ही कहा था कि उनको किसी एडवाइज की जरूरत नहीं।

Web Title: ranveer singh say that ranbir kapooris his favourite actor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे