'पद्मावत' पर रणवीर का बड़ा बयान, कहा- ऐसी फिल्म बनाने के लिए साहस चाहिए

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 1, 2018 04:08 PM2018-02-01T16:08:51+5:302018-02-01T16:09:33+5:30

फिल्म 'पद्मावत' की सफलता से उत्साहित अभिनेता रणवीर सिंह ने कहा है कि इस तरह की फिल्म बनाने के लिए साहस की आवश्यकता है।

ranveer singh on padmaavat takes courage to helm film of such sanjay leela bhansali | 'पद्मावत' पर रणवीर का बड़ा बयान, कहा- ऐसी फिल्म बनाने के लिए साहस चाहिए

'पद्मावत' पर रणवीर का बड़ा बयान, कहा- ऐसी फिल्म बनाने के लिए साहस चाहिए

 फिल्म 'पद्मावत' की सफलता से उत्साहित अभिनेता रणवीर सिंह ने कहा है कि इस तरह की फिल्म बनाने के लिए साहस की आवश्यकता है। रणवीर से मंगलवार को एक प्रशंसक ने सवाल-जवाबके सत्र में पूछा कि क्या वह कभी 'पद्मावत' जैसी कोई ऐतिहासिक फिल्म लिखेंगे या निर्देशन करेंगे?

उन्होंने कहा, "इस तरह की महत्वपूर्ण फिल्म का निर्देशन करने के लिए बहुत साहस चाहिए। मुझे लगता है कि इसमें कुछ वर्ष और लगेंगे, जब तक मैं दिग्गज संजय लीला भंसाली की तरह बहादुर और साहसी न बन जाऊं। 'पद्मावत' में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर, अदिति राव हैदरी और जिम सर्भ जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।


अपने प्रदर्शन के बारे में रणवीर ने कहा, "मैं इससे बहुत खुश हूं। मैंने शूटिंग के दौरान बहुत कुछ सीखा। वरणवीर ने कहा कि खिलजी का किरदार निभाकर उन्हें कलाकार के रूप में ढलने में मदद मिली है। फिलहाल, अभिनेता जोया अख्तर द्वारा निर्देशित 'गुल्ली बॉय' के लिए तैयार हैं।

Web Title: ranveer singh on padmaavat takes courage to helm film of such sanjay leela bhansali

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे