दीपिका की ग्लैमरस तस्वीरें देख कर रणवीर को आई घर की याद!

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: October 19, 2019 08:19 AM2019-10-19T08:19:39+5:302019-10-19T08:19:39+5:30

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के क्यूट कपल हैं. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ मस्ती-मजाक करते देखे जाते हैं.

Ranveer remembers home after seeing glamorous pictures of Deepika! | दीपिका की ग्लैमरस तस्वीरें देख कर रणवीर को आई घर की याद!

दीपिका की ग्लैमरस तस्वीरें देख कर रणवीर को आई घर की याद!

Highlights दीपिका ने इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की ये तस्वीरें मामी फिल्म फेस्टिवल की हैं.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के क्यूट कपल हैं. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ मस्ती-मजाक करते देखे जाते हैं. एक-दूसरे की तस्वीर पर दोनों फनी कमेंट भी करते हैं. उनका यह अंदाज फैंस को बहुत पसंद आता है.

हाल में कुछ ऐसा ही हुआ. दीपिका ने इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की, जो काफी वायरल हो रही हैं. ये तस्वीरें मामी फिल्म फेस्टिवल की हैं. इन तस्वीरों में दीपिका काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस इवेंट में दीपिका ने गुलाबी और काले रंग का गाउन पहना था और इस आउटफिट में कई पोज दिए थे.

दीपिका की इन तस्वीरों को देख कर रणवीर ने लिखा, ''उफ्फ ये निखरी त्वचा का राज बता दो.'' एक अन्य तस्वीर पर भी रणवीर ने कुछ ऐसा ही कमेंट किया. उन्होंने लिखा, ''ठीक है बहुत हुआ, मैं अब अगली फ्लाइट से घर आ रहा हूं.''

दीपिका पादुकोण हाल में 21वें जियो मामी फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुईं थीं. इस फेस्टिवल की चेयरमैन होने की वजह से उनकी मौजदूगी और भी खास थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द रणवीर के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगी. इसके अलावा उन्होंने मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' की शूटिंग भी पूरी कर ली है.

Web Title: Ranveer remembers home after seeing glamorous pictures of Deepika!

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे