'कॉफी विद करण' शो में रानी मुखर्जी ने खुलासा किया, पैपराजी को क्यों नहीं लेने देती बेटी की तस्वीर

By आकाश चौरसिया | Published: November 30, 2023 04:20 PM2023-11-30T16:20:02+5:302023-11-30T16:26:21+5:30

'कॉफी विद करण' शो में रानी मुखर्जी और काजोल एक साथ पहुंचे थे। जहां, रानी मुखर्जी ने खुलासा करते हुए बता दिया कि आखिर वो क्यों नहीं लेनी देती है बेटी की तस्वीर। इस दौरान उन्होंने करण से ही पूछ लिया की आप ही इसका हल बता दीजिए।

Rani Mukherjee revealed Koffee with Karan show why she does not allow paparazzi | 'कॉफी विद करण' शो में रानी मुखर्जी ने खुलासा किया, पैपराजी को क्यों नहीं लेने देती बेटी की तस्वीर

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

Highlightsरानी मुखर्जी ने करण जौहर से मांगी मददकॉफी विद करण शो में रानी ने कहा, वो बच्ची को बिल्कुल भी अलग सा नहीं देखना चाहती हूंजिसके कारण उसे भविष्य में कोई समस्या हो

नई दिल्ली: 'कॉफी विद करण' शो में रानी मुखर्जी और काजोल एक साथ पहुंची थी। इस दौरान रानी ने बताया कि वो क्यों नहीं पैपराजी को फोटो नहीं लेने देती है। उन्होंने कहा कि बेटी अदिरा की निजता और बहुत बातों पर खुलकर बात की। जब करण जौहर ने अभिनेत्री से पूछा, किसी के पास उनकी कोई तस्वीर नहीं और कहा कि वो जानते हैं कि कैसे इसे मैनेज करती हैं। रानी ने कहा,  "उन्हें पहले से बोल देती हूं कि आप बच्चे की तस्वीर मत लें। वे मेरी आंखों को देखते हैं और वे डर जाते हैं।"

रानी ने भी अपनी बेटी की निजता का सम्मान करने के लिए पैपराजी को धन्यवाद दिया और कहा, "यह वे जानते हैं। मुझे लगता है कि आदिरा के जन्म के समय से ही और मुझे सभी पैपराजी, मीडिया के लोगों को धन्यवाद देना है। वे वास्तव में मुझसे प्यार करते हैं क्योंकि इसका एक तरह से सम्मान करते थे।"

रानी मुखर्जी ने ये भी बताया कि आदित्य चोपड़ा ने भी सहमति जताते हुए कहा था कि बेटी की तस्वीरें और वे जानते हैं कि आदि कैसा है और यह हमारा एक साथ निर्णय था कि हम नहीं चाहते थे कि आदिरा की तस्वीरें खींची जाएं क्योंकि हमारे पास एक अलग विचार है कि हम आदिरा को कैसे बड़ा करना चाहते हैं। ताकि, वह स्कूल में कुछ भी ऐसा न महसूस करें कि वो बेहद अलग हैं और ऐसा तभी होगा जब उसकी फोटो नहीं खींची जाएगी। 

आदित्य चोपड़ा बहुत कम ही मौके पर ही पैपराजी की नजरों से कैद हो पाते हैं। अन्यथा उन्होंने करण से पूछा कि आप ही ऐसा कोई सीक्रेट रास्ता बता दें, जिसके जरिए हम पैपराजी से बचते हुए अपने गंतव्य की ओर निकल जाएं। रानी ने आगे कहा, "नहीं, वास्तव में करण मुझे बताऊ, असल में मैं वास्तव में मधुमक्खी हूं। मुझे अपने बच्चे और पति के लिए रास्ता बनाना है"।

Web Title: Rani Mukherjee revealed Koffee with Karan show why she does not allow paparazzi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे