कंगना की बहन रंगोली ने ‘क्वीन’ की ‘मदर इंडिया’ से की तुलना, यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 29, 2019 02:50 PM2019-05-29T14:50:18+5:302019-05-29T14:50:18+5:30

कंगना की बहन रंगोली ने हाल ही में एक ट्वीट किया और कहा कि भी फिल्म को उसकी कमाई से जज नहीं किया जाना चाहिए।

rangoli troll compare mother india and queen movie | कंगना की बहन रंगोली ने ‘क्वीन’ की ‘मदर इंडिया’ से की तुलना, यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

कंगना की बहन रंगोली ने ‘क्वीन’ की ‘मदर इंडिया’ से की तुलना, यूजर्स ने कर दिया ट्रोल


कंगना रनौत सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहती हैं,लेकिन उनकी जगह एक्ट्रेस की बहन हर बात पर कंगना का पक्ष रखती हैं।कंगना की बहन रंगोली चांदेल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं।  वह अक्सर विवादों को भी जन्म दे दी हैं। हाल ही में एक बार फिर रंगोली ने कुछ ट्वीट किया है। इस बार उन्होंने अपने ट्वीट में कंगना की जमकर तारीफ की है। लेकिन विवाद को साथ में जन्म दिया है।

कंगना की बहन रंगोली ने हाल ही में एक ट्वीट किया और कहा कि भी फिल्म को उसकी कमाई से जज नहीं किया जाना चाहिए। रंगोनी ने ट्वीट में 1957 में आई मदर इंडिया की तुलना भी क्विन से कर दी है। एक्ट्रेस की बहन ने लिखा है कि मदर इंडिया और क्विन जैसी फिल्में इतनी अच्छी होकर भी ज्यादा पैसे नहीं कमाई मगर असली मायने में इन्हीं फिल्मों ने सिनेमा में नारीवाद का जागरूक किया है।



लेकिन क्वीन की तुलना मदर इंडिया से रंगोला का किया जाना यूजर्स को पसंद नहीं आया है।इसी बात पर रंगोली को एक बार फिर से ट्रोल करना शुरू कर दिया है। यूजर्स के अनुसार मदर इंडिया की तुलना क्वीन से करना गलत है।ट्रोलर ने निशाना साधते हुए कहा है कि कहां मदर इंडिया और कहां क्विन।






वहीं कंगना की फिल्मों की बात करें तो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म मेंटल है क्या शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव लीड रोल में है। फिल्म का निर्देशन प्रकाश कोवेलामुदी कर रहे हैं। वहीं यह फिल्म 26 जुलाई 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। 

Web Title: rangoli troll compare mother india and queen movie

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे