आलिया भट्ट के फोन के वालपेपर पर रणबीर कपूर करते हैं राज, Kissing फोटो हुई वायरल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 5, 2020 03:05 PM2020-03-05T15:05:54+5:302020-03-05T15:05:54+5:30

एक इवेंट में आलिया भट्ट नजर आईं और कैमरे की निगाहों में कैद हो गया उनके फोन का वॉलपेपर, जिसपर एक कपल की तस्वीर नजर आ रही थी। लोगों ने कहा कि यह रणबीर के अलावा और कोई नहीं हो सकते।

ranbir kapoor with alia bhatt on her phone wallpaper | आलिया भट्ट के फोन के वालपेपर पर रणबीर कपूर करते हैं राज, Kissing फोटो हुई वायरल

फाइल फोटो

Highlightsबीती रात एक इवेंट में आलिया भट्ट नजर आईं और उनके साथ दिखीं उनकी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट भी।आलिया इस मौके पर बेहद खूबसूरत लग रही थीं

आलिया भट्ट और रणबीक कपूर के इश्क के हर कोई रूबरू हो। दोनों अब खुल्लम खुल्ला एक दूसरे के साथ घूमते नजर आते हैं। दोनों के रिश्ते के बारे में हर किसी को अब पता है। दोनों की गिनती लवबर्ड के तौर पर की जाती है।ऐसे में अब कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद दोनों को लेकर एक बार फिर चर्चा शुरू हो गई है।


दरअसल कल रात अलिया भट्ट अपनी ख़ास दोस्त आकांशा रंजन कपूर के साथ नेटफ्लिक्स की फिल्म गिल्टी की स्क्रीनिंग पर पहुंची थी। इस दौरान आलिया का मोबाइल दल रहा था। जो कैमरे में कैद हो गया है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

दरअसल माना जा रहा है कि  अलिया के फोन पर मौजूद वालपेपर में रणबीर कपूर और उनकी फोटो है। ये इस वक्त  की फोटो है जब दोनों रणबीर के कजिन अरमान जैन के रिसेप्शन में शामिल हुए थे। इस फोटो में दोनों किस करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि पिछले काफी समय से यह चर्चा है कि बॉलिवुड के सबसे चहेते कपल में से एक आलिया और रणबीर इसी साल दिसम्बर में शादी करने जा रहे हैं। हालांकि, ऐक्टर्स अपनी शादी की बातों से इनकार कर चुके हैं। वहीं कहा जा रहा है कि दोनों के परिवार वाले इनके रिश्ते पर मुहर लगा चुके हैं। फिलहाल ये कपल साथ में ब्रह्मास्त्र फिल्म में काम कर रहा है।

Web Title: ranbir kapoor with alia bhatt on her phone wallpaper

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे