संजू से खफा हैं रामगोपाल वर्मा, बनाएंगे संजय दत्त की 'सच्ची' बॉयोपिक, इन 4 महिलाओं के संग करेंगे न्याय

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: July 23, 2018 09:02 PM2018-07-23T21:02:45+5:302018-07-23T21:02:45+5:30

रिपोर्ट के अनुसार रामू इस साल के अंत तक अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। संजय दत्त की भूमिका  के लिए रामू की पहली पसंद दक्षिण भारतीय अभिनेता राणा दग्गुबाती बताए जा रहे हैं।

Ram Gopal Varma will make Sanjay Dutta's 'true' biopic, show Madhuri Dixit also | संजू से खफा हैं रामगोपाल वर्मा, बनाएंगे संजय दत्त की 'सच्ची' बॉयोपिक, इन 4 महिलाओं के संग करेंगे न्याय

sanju sanjay dutt

मुंबई, 23 जुलाई: अभिनेता संजय दत्त की बॉयोपिक 'संजू' में पूरा सच न दिखाने का आरोप लगाने वालों की लिस्ट में नया नाम जुड़ गया है। ये नाम मशहूर निर्माता-निर्देशक रामगोपाल वर्मा का है। राम आम इंसान तो हैं नहीं इसलिए उन्होंने  फिल्म के निर्देशक राजकुमार हीरानी पर  केवल सच छिपाने का आरोप भर नहीं लगाया। वरिष्ठ पत्रकार सुभाष के झा की मानें तो रामू खुद संजय दत्त के जीवन पर फिल्म बनाकर "पूरा सच" सामने लाएंगे। सुभाष के झा को रामगोपाल वर्मा के करीबी सूत्रों ने बताया कि रामू को "संजू" की स्टोरी काफी नागवार गुजरी।

झा के अनुसार 1992 में हुए मुंबई बम धमाकों से जुड़े मामले में जब संजय दत्त से पूछताछ की जा रही थी तो संजय दत्त रामू के काफी करीब थे। सूत्रों ने झा को बताया कि "रामू अपनी फिल्म में संजय दत्त की सच्ची कहानी बताएंगे।"

रिपोर्ट के अनुसार रामू को लगता है कि फिल्म में राजकमार हीरानी ने "संजय दत्त की रूमानी तस्वीर पेश की है। बाबा को हालात का शिकार दिखाया गया है। ऐसे पेश किया गया है कि बाबा को पता ही नहीं था कि वो क्या कर रहे है।हीरानी ने वही दिखाया है जो संजू बाबा चाहते थे।"

मुंबई बम धमाकों से जुड़े मामले में जब संजय दत्त से पूछताछ की जा रही थी तो वो रामगोपाल वर्मा की फिल्म दौड़ की शूटिंग कर रहे थे। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रामू अपनी फिल्म में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के बीच के रिश्ते को बेबाकी से दिखाएंगे। रिपोर्ट के अनुसार संजय दत्त ने खुद रामू को बताया था कि मुंबई बम धमाकों के मामले में पूछताछ के बाद उन्होंने एक बार माधुरी दीक्षित के घर फोन किया तो उनके माधुरी के पिता ने उनसे कहा कि माधुरी उनसे बात नहीं करना चाहती। 

संजय दत्त के जीवन से जुड़ी चार महिलाएँ

रिपोर्ट के अनुसार रामू इस बात से  नाराज हैं कि राजकुमार हीरानी अपनी बॉयोपिक में टीना मुनीम, माधुरी दीक्षित, ऋचा शर्मा और रिया पिल्लई जैसी अहम लोगों को भूल कैसे सकते हैं जिनकी संजय दत्त के जीवन में अहम जगह रही है। रिपोर्ट के अनुसार रामू की फिल्म में इन चारों पर विशेष तवज्जो दी जा सकती है। 

रामगोपाल वर्मा के करीबी ने सुभाष के झा को बताया कि आरजीवी को संजय की बॉयोपिक बनाने से जुड़े कानूनी जोखिम का भी अंदाजा है। लेकिन रामू का मानना है कि संजय दत्त के जीवन से जुड़ी ये सारी बातें पहले से ही सार्वजनिक हैं इसलिए कोई भी उनका इस्तेमाल कर सकता है और दत्त कानूनी तौर पर उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकते। 

रिपोर्ट के अनुसार रामू इस साल के अंत तक अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। संजय दत्त की भूमिका  के लिए रामू की पहली पसंद दक्षिण भारतीय अभिनेता राणा दग्गुबाती बताए जा रहे हैं। दग्गुबाती की फिल्म बाहुबली अभी तक भारतीय सिनेइतिहास की सबसे ज्यादा कमायी करने वाली फिल्म में है। बाहुबली में दग्गुबाती ने खलनायक भल्लालदेव की भूमिका निभायी थी।

राजकुमार हीरानी की फिल्म संजू में संजय दत्त की भूमिका रणबीर कपूर ने निभायी है। फिल्म जून आखिरी हफ्ते में रिलीज हुई थी और अब तक बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है। राजकुमार हीरानी इससे पहले संजय दत्त के साथ मुन्ना भाई एमबीबीएस और मुन्ना भाई रिटर्न बना चुके हैं।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें।

Web Title: Ram Gopal Varma will make Sanjay Dutta's 'true' biopic, show Madhuri Dixit also

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे