जल्द मां बनने वाली हैं राखी सावंत, वीडियो शेयर करके बताई सच्चाई

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 30, 2019 05:30 PM2019-09-30T17:30:18+5:302019-09-30T17:30:18+5:30

राखी सावंत ने हाल ही में शादी कर ली है, इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने खुद किया है। अब एक्ट्रेस ने अपना एक खास वीडियो शेयर किया है।

rakhi sawant share a video on instagram | जल्द मां बनने वाली हैं राखी सावंत, वीडियो शेयर करके बताई सच्चाई

जल्द मां बनने वाली हैं राखी सावंत, वीडियो शेयर करके बताई सच्चाई

Highlightsबॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत से भरा कौन रुबरु नहीं है। राखी उस वक्त चर्चा में आईं जब एक्ट्रेस ने गुपचुप तरीके से यूके में रहने वाले एक व्यक्ति से शादी कर ली।

बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत से भरा कौन रुबरु नहीं है। राखी उस वक्त चर्चा में आईं जब एक्ट्रेस ने गुपचुप तरीके से यूके में रहने वाले एक व्यक्ति से शादी कर ली।  

राखी शादी के बाद से ही लुका छुपी का खेल खेल रही हैं। हाल ही में राखी ने वीडियो शेयर किया है कि वह पति के पास यूके पहुंच गई हैं। अब राखी ने एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

अपने इस नए वीडियो में राखी सावंत कहती हुई नजर आ रही हैं कि 'वह प्रेग्‍नेंट हैं'। दरअसल यह एक फनी वीडियो है, वीडियो में राखी कहती हैं, 'जानू मैं मां बनने जा रही हूं। ये कैसे हो सकता है, मैं तो इंग्‍लैंड में था..'।

राखी का ये वीडियो फिल्टर है। जिसमें आवाज किसी और की और चेहरा राखी का नजर आ रहा है। वहीं, फैंस को उम्मीद है कि राखी जल्द मां सकती हैं। राखी पहले कह चुकी  हैं कि वह जल्द ही फैमिली प्लानिंग बनाएंगी।

पति की शेयर की थी फोटो

राखी सावंत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडयो पोस्ट किया । जिसमें उन्होंने कहा कि बहुत से लोग उनके पति को देखना चाह रहे हैं। तो उन्होंने पोस्ट में कुछ आदमियों की फोटो भी शेयर की है। राखी ने अपने फैंस से कहा है कि अब फैंस बताएं कि उन फोटोज में से उनके पति की कौन सी फोटो है। 

दरअसल राखी सावंत की शादी के बाद से ही लगातार लोग इस चीज की बात कर रहे थे कि राखी सावंत के पति की तस्वीर कब सामने आएगी। इसी के बाद राखी ने ये पोस्ट शेयर की है। इन दिनों राखी सावंत यूके में हैं। राखी के इस पोस्ट पर हजारों कमेंट्स आ रहे हैं। मगर राखी ने अभी तक ये नहीं बताया है कि इन फोटोज में उनके पति रितेश कौन हैं। 

Web Title: rakhi sawant share a video on instagram

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे