Corona से प्रभावित वर्कर्स की मदद के लिए आगे आए रजनीकांत, की ये बड़ी रकम डोनेट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 24, 2020 03:46 PM2020-03-24T15:46:28+5:302020-03-24T15:46:28+5:30

रजनीकांत ने वर्कर्स के लिए 50 लाख रुपए डोनेट किए हैं, रजनीकांत ने फिल्म फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया यूनियन वर्कर्स को ये रकम डोनेट की है

rajinikanth has donated rs-50 lakhs to film employees | Corona से प्रभावित वर्कर्स की मदद के लिए आगे आए रजनीकांत, की ये बड़ी रकम डोनेट

फाइल फोटो

Highlightsकोरोना आउटब्रेक के चलते इस समय फिल्मों और टीवी धारावाहिकों सहित सभी प्रकार की शूटिंग को बंद किया गया हैरजनीकांत ने वर्कर्स के लिए 50 लाख रुपए डोनेट किए हैं।

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण देश के कई छोटे बड़े शहरों को लॉक डाउन कर दिया गया है। जिस कारण से बिना किसी काम के कोई भी घर से बाहर नहीं निकल पा रहा है। मुंबई में फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई है। ऐसे में लोगों की मदद के लिए साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। 

रजनीकांत ने वर्कर्स के लिए 50 लाख  रुपए डोनेट किए हैं।रजनीकांत ने फिल्म फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया यूनियन वर्कर्स को ये रकम डोनेट की है। ऐसे में रजनीकांत अपने इस कदम से हर ओर छा गए हैं।


देशभर में कोरोना के प्रकोप के कारण फिल्म और धारावाहिकों की शूटिंग पूरी तरह से रोक दी गई है। जिसके कारण से हर रोज कमाई करने वाले वर्कर्स को अपनी जीविका चलाना मुश्किल हो रहा है। यही कारण है कि ऐसे वर्कर्स को मुश्किल घड़ी से निकालने के लिए रजनीकांत आगे आए हैं।

हाल ही में पीएम मोदी ने सभी से अपील की थी कि सभी लोग इस मुश्किल समय में आगे आएं और अपने से निचले तबके की मदद करें। पीएम ने कहा था कोई अपने यहां काम करने वाले कर्मचारियों की सैलरी भी ना काटे और जरुरतमंद लोगों की मदद करें।

Web Title: rajinikanth has donated rs-50 lakhs to film employees

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे