कोरोना का सलमान खान की राधे पर लगा ग्रहण, ईद पर रिलीज नहीं हो पाएगी फिल्म

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: April 8, 2020 06:15 AM2020-04-08T06:15:48+5:302020-04-08T06:15:48+5:30

मानो यदि 14 अप्रैल को लॉकडाउन खत्म हो भी जाता है और शूटिंग शुरू की जाती है तो भी 22 मई से पहले फिल्म का पूरा काम निपटाना संभव नहीं होगा

'Radhe' will not be released on Eid | कोरोना का सलमान खान की राधे पर लगा ग्रहण, ईद पर रिलीज नहीं हो पाएगी फिल्म

फाइल फोटो

Highlightsकोरोना की महामारी ने हर आम और खास लोगों को 'बेकाम' बना दिया हैफिल्मों की शूटिंग भी बंद हैं

कोरोना की महामारी ने हर आम और खास लोगों को 'बेकाम' बना दिया है. सब कुछ ठप है. फिल्मों की शूटिंग भी बंद हैं. इस वजह से कई फिल्मों की रिलीज पर असर पड़ने वाला है. सलमान खान की अगली फिल्म 'राधे' का भी ईद पर रिलीज होना मुश्किल लग रहा है.

फिल्म के अंतिम चरण की शूटिंग अभी तक खत्म नहीं हो पाई है. इस वजह से फिल्म के तय समय पर सिनेमाघरों में आने की संभावना कम है. एक रिपोर्ट की मानें तो अगर लॉकडाउन ना होता तो इस समय फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा होता.

इसकी शूटिंग को मार्च के अंत तक खत्म करना था, लेकिन लॉकडाउन के चलते वीएफएक्स और फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम ठप हो गया. इस फिल्म में सलमान और दिशा का एक गाना है, जिस पर भी अभी काम करना बाकी है.

मानो यदि 14 अप्रैल को लॉकडाउन खत्म हो भी जाता है और शूटिंग शुरू की जाती है तो भी 22 मई से पहले फिल्म का पूरा काम निपटाना संभव नहीं होगा. ऊपर से यह भी कोई नहीं जानता कि कोरोना की वजह से बंद पड़े सिनेमाघर और कितने दिनों तक बंद रहेंगे.

Web Title: 'Radhe' will not be released on Eid

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे