PM मोदी को धमकी देकर सुर्खियों में आई पाकिस्तानी सिंगर छोड़ना चाहती है देश-कहा भारतीय ज्यादा अच्छे....

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 11, 2020 08:46 AM2020-07-11T08:46:03+5:302020-07-11T09:35:02+5:30

रबी पीरजादा सिंगर हैं, वे सिंगिग के अलावा कई टीवी शोज भी होस्ट कर चुकी हैं।कश्मीर पर अपने विवादित बयानों को लेकर वह चर्चा में रह चुकी हैं

rabi pirzada says she ll leave pakistan troll | PM मोदी को धमकी देकर सुर्खियों में आई पाकिस्तानी सिंगर छोड़ना चाहती है देश-कहा भारतीय ज्यादा अच्छे....

पाकिस्तानी सिंगर छोड़ना चाहती है अपना देश (इंस्टाग्राम फोटो)

Highlightsपूर्व पाकिस्तानी सिंगर रबी पीरजादा मे संगीत की दुनिया को अलविदा कह दिया है। हालांकि रबी पीरजादा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

पूर्व पाकिस्तानी सिंगर रबी पीरजादा मे संगीत की दुनिया को अलविदा कह दिया है। हालांकि रबी पीरजादा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लेकिन हाल ही में रबी ने कुछ ऐसा कहा है जिससे पाकिस्तान में बवाल हो गया है। दरअसल सिंगर ने पाकिस्तान छोड़ने की बात कही है।

रबी अक्सर अलग अलग कारणों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने ट्वीट करके भारत पाकिस्तान की तुलना की है।  रबी ने कहा है कि पाकिस्तान और भारत के लोगों में यही फर्क है कि भारतीय कभी मेरी बुराई नहीं करते। इसके आगे सिंगर अदनान सामी से बात करते हुए रबी पीरजादा ने कहा कि लोग उनके आवाज और टैलेंट के लायक नहीं हैं। साथ ही वे बोलीं कि वो भी एक दिन पाकिस्तान छोड़ देंगी।

रबी के इस ट्वीट पर जहां कुछ यूजर्स ने जताया है तो वहीं लोगों ने खरी खरी सुना दी। जबकि दूसरी तरफ रबी पीरजादा के ट्वीट का जवाब देते हुए सिंगर अदनान सामी ने लिखा- मैं दुआ करता हूं कि अल्लाह आपकी हमेशा रक्षा करे। आप जहां भी रहें खुश और तंदुरुस्त रहें।

रबी पीरजादा ने ट्वीट किया- पाकिस्तान मेरी पहचान है। मैंने कुछ नेगेटिव लिखा और वो सोशल मीडिया और अख़बारों में वायरल हो गया। मैंने उसे डिलीट कर दिया और दोबारा कुछ पोस्ट किया लेकिन किसी को फर्क नहीं पड़ा। क्या हम बदलना नहीं चाहते? पाकिस्तानी आर्मी दुनिया की बेस्ट आर्मी है, मैं दुआ करती हूं।

सिंगर भारत में तब सुर्खियों में आई थी जब उसने पीएम मोदी को घेरने की कोशिश की थी। सिंगर ने एक आपत्तिजनक वीडियो पीएम मोदी को धमकी देते हुए शेयर किया था। रबी पीरजादा ने 50 सेकेंड का एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया  था। इस वीडियो में वो भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सांपों और मगरमच्छों से हमले की धमकी दे रही थीं।

English summary :
Former Pakistani singer Rabi Pirzada is very active on social media. But recently Rabi has said something which has caused a ruckus in Pakistan. Actually she wish to leave Pakistan.


Web Title: rabi pirzada says she ll leave pakistan troll

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे