गुरु रंधावा ने तुलसी कुमार संग गाया 'रात कमाल है', सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 26, 2018 03:30 PM2018-04-26T15:30:53+5:302018-04-26T15:30:53+5:30

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा और तुलसी कुमार का एक साथ मचाने को  तैयार हैं। दोनों का नया गाना 'रात कमाल है' रिलीज कर दिया गया है।

raat kamaal hai guru randhawa shine in this foot tapping party anthem | गुरु रंधावा ने तुलसी कुमार संग गाया 'रात कमाल है', सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

गुरु रंधावा ने तुलसी कुमार संग गाया 'रात कमाल है', सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

मुंबई, 26 अप्रैल: पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा और तुलसी कुमार का एक साथ मचाने को  तैयार हैं। दोनों का नया गाना 'रात कमाल है' रिलीज कर दिया गया है।  गाने में गुरु और तुलसी के सुरों पर खुशाली कमाल की जुगलबंदी कर रही हैं, और उनके डांस मूव्ज ने इस गानें को और भी बेहतरीन बनाया है। 

एक बार फिर से गुरु ने फैंस के लिए एक पार्टी सांग पेश किया है 'रात कमाल है तू मेरे नाल है...' सॉन्ग को गुरु रंधावा ने ही लिखा और कंपोज किया है। इस गाने को लेकर एक लंबे समय से गुरु रंधावा इस वीडियो को लेकर अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर जानकारी देते आ रहे है थे और क्युरोसिटी जगा रहे थे। 

ऐसे में अब फैंस के लिए गाना पेश कर दिया गया है। इस गाने ने आते ही धमाल भी मचा दिया है। रंधावा के साथ इस गाने को तुलसी कुमार ने अपनी अवाज से सजाया है। गुरु रंधावा इन दिनों बॉलीवुड में काफी पॉपुलर हैं और उनके गानों का इस्तेमाल फिल्मों में खूब हो रहा है। 

इरफान खान की 'हिंदी मीडियम' में उनके 'सूट' गाने को जबकि 'ब्लैकमेल' में उनके 'पटोला' सॉन्ग को लिया गया था। गुरु के 2015 में रिलीज हुए 'पटोला' को यूट्यूब पर 9.64 करोड़ बार देखा जा गया था इसी गाने ये वह सुर्खियों में आए थे ऐसे में देखना होगा उनका ये गाना फैंस को कितना पसंद आता है।

Web Title: raat kamaal hai guru randhawa shine in this foot tapping party anthem

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे