दीपिका पादुकोण ने तोड़ी चुप्पी, कहा-यह देखकर मुझे गर्व होता है कि हम अपनी बात कहने से डरे नहीं हैं

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 8, 2020 09:00 AM2020-01-08T09:00:30+5:302020-01-08T09:01:19+5:30

यहां दीपिका ने एनडीटीवी से बात करते हुए नागरिकता संशोधन कानून पर बात की है।"यह देखकर मुझे गर्व होता है कि हम अपनी बात कहने से डरे नहीं हैं।

"Proud We Aren't Scared": Deepika Padukone On Protests Across India | दीपिका पादुकोण ने तोड़ी चुप्पी, कहा-यह देखकर मुझे गर्व होता है कि हम अपनी बात कहने से डरे नहीं हैं

दीपिका पादुकोण ने तोड़ी चुप्पी, कहा-यह देखकर मुझे गर्व होता है कि हम अपनी बात कहने से डरे नहीं हैं

दीपिका पादुकोण जल्द एक नई फिल्म लेकर फैंस से रूबरू होने वाली हैं। दीपिका फिल्म छपाक जल्द पर्दे पर रिलीज होने वाली है। ऐसे में दीपिका फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। हाल ही में दीपिका दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू यूनीवर्सिटी पहुंचे थे। यहां पर दीपिका (Deepika Padukone) JNU हिंसा के विरोध में हुए प्रदर्शन में शामिल हुईं। उन्होंने साबरमती टी प्वाइंट के पास हो रहे प्रदर्शन में छात्रों का समर्थन किया

यहां दीपिका ने एनडीटीवी से बात करते हुए नागरिकता संशोधन कानून पर बात की है। ऐसे में दीपिका पादुकोण ने कहा है कि  एक पीढ़ी के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की है कि यह जो मानता है उसके लिए लड़ने से डरता नहीं है। 

"यह देखकर मुझे गर्व होता है कि हम अपनी बात कहने से डरे नहीं हैं। चाहे हमारी सोच कुछ भी हो, लेकिन मेरे ख्याल से हम देश और इसके भविष्य के बारे में सोच रहे हैं, ये अच्छी बात है।"

मुझे गर्व महसूस होता है कि हम खुद को व्यक्त करने से डरते नहीं हैं। यह (अच्छा है) कि हम अपने देश और उसके भविष्य के बारे में सोच रहे हैं। जो कुछ भी हमारा दृष्टिकोण से हो सकता है, लोगों को सड़कों पर और दूसरी जगहों पर अपनी राय देने को मिल रही है।

पद्मावत स्टार ने यह भी कहा कि लोगों को  अपने विचारों को सामने रखना आवश्यक हो जाता है यदि वे "समाज और जीवन में बदलाव देखना चाहते हैं"। ये बात दीपिका ने जेएनयू में कही है।

आपको बता दें कि 5 जनवरी की शाम को जेएनयू में छात्रों के साथ हुई मारपीट और हिंसा की घटना हुई थी। इसके विरोध में कई बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन्स सामने आए थे। इनमें अनुराग कश्यप, दीया मिर्जा, कृति सेनन, स्वरा भास्कर, आलिया भट्ट, अनुभव सिन्हा, नीरज घेवान, विशाल भारद्वाज समेत कई सितारों ने छात्रों के साथ हुई हिंसा पर अपना गुस्सा जाहिर किया।

5 जनवरी की रात से ही जेएनयू हिंसा के विरोध में मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर विरोध प्रदर्शन हो रहा है। इस प्रदर्शन में अनुराग कश्यप, जोया अख्तर, तापसी पन्नू, सौरभ शुक्ला, सुधीर मिश्रा, रेखा भारद्वाज, रिचा चड्डा जैसे कई सितारे शामिल हुए और हिंसा करने वाले लोगों का जमकर विरोध किया।

Web Title: "Proud We Aren't Scared": Deepika Padukone On Protests Across India

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे