बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने PM मोदी के फॉलोअर्स की हिटलर से की तुलना, कही ये बड़ी बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 20, 2020 10:02 AM2020-02-20T10:02:37+5:302020-02-20T10:02:37+5:30

कमाल सोशल मीडिया पर हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखते रहते हैं। कई बार कमाल ट्रोलर के हाथ भी चढ़ जाते हैं।

producer kamal r khan raised serious questions pm modi Followers | बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने PM मोदी के फॉलोअर्स की हिटलर से की तुलना, कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने PM मोदी के फॉलोअर्स की हिटलर से की तुलना, कही ये बड़ी बात

Highlightsप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरी बार देश के प्रधानमंत्री बन गए हैंमोदी को देश की जनता काफी पसंद करती है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरी बार देश के  प्रधानमंत्री बन गए हैं। मोदी  को देश की जनता काफी पसंद करती है। मोदी के बोलने के स्टाइल से लेकर उनके काम को काफी पसंद किया जाता है। ऐसे में मोदी के फॉलोअर्स को कुछ लोग भक्त कहते हैं। कुछ इन फॉलोअर्स पर जमकर कमेंट भी करते रहते हैं। अब मोदी के इन्ही फॉलोअर्स को लेकर प्रोड्यूसर और एक्टर कमाल आर खान ने अपनी टिप्पणी पेश की है।

कमाल सोशल मीडिया पर हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखते रहते हैं। कई बार कमाल ट्रोलर के हाथ भी चढ़ जाते हैं।कमाल आर खान बॉलीवुड प्रोड्यूसर और एक्टर हैं। कमाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। केआरके हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय व्यक्त करते रहते हैं

कमाल ने एक बार फिर से मोदी सरकार पर निशाना साधा है। कमाल ने ट्वीट करके लिखा है कि  # मोदी जी के फॉलोअर्स अपने आप को देशभक्त कहते हैं और हिटलर जी के फॉलोअर्स भी अपने आप को देशभक्त कह रहे थे! और मुझे उनके बीच यह सामान्य समानता पसंद है।लेकिन आप सभी को # हिटलर के फॉलोअर्स का अंत पता है! 


इस तरह से कमाल मे मोदी के फॉलोअर्स की तुलना हिटलर्स के फॉलोर्स से कर दी है। कमाल के इस बयान के विवाद को छेड़ दिया है। अब लोग इस पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

करण जौहर को लेकर कहा

इस बार कमाल के हत्थे के चढ़े हैं। कमाल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि सर करण जौहर आज मैंने आपकी रणवीर सिंह के साथ बहुत ही सुंहर कैमिस्ट्री फिल्म फेयर में देखी। सच बताना सर आप दोनो ने घर पर, कितने बार मजे किए हैं सर! ओच्छ...। कमाल के इस ट्वीट पर लोगों की तरह तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। लोग इस पर अपना अपना प्वाइंट ऑफ व्यू रख रहे हैं।
 

Web Title: producer kamal r khan raised serious questions pm modi Followers

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे