प्रियंका चोपड़ा ने विदेशी बाला को कुछ इस अंदाज में पहनाई साड़ी, देखें वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 6, 2019 03:17 PM2019-06-06T15:17:16+5:302019-06-06T15:17:16+5:30

सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक विदेशी बाला को प्रियंका साड़ी पहनाती नजर आ रही हैं।

Priyanka Chopra dressed her in some style like this | प्रियंका चोपड़ा ने विदेशी बाला को कुछ इस अंदाज में पहनाई साड़ी, देखें वीडियो

प्रियंका चोपड़ा ने विदेशी बाला को कुछ इस अंदाज में पहनाई साड़ी, देखें वीडियो

Highlightsप्रियंका साड़ी को कैसे पहनते हैं वाकायदा समझाती नजर आ रही हैं।हाल ही में वह साड़ी पहनाती हुई नजर आई हैं।

बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा साड़ी पहनने के लिए अपनी एक अलग ही पहचान बना चुकी हैं। हाल ही में वह साड़ी पहनाती हुई नजर आई हैं।

सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक विदेशी बाला को प्रियंका साड़ी पहनाती नजर आ रही हैं। प्रियंका साड़ी को कैसे पहनते हैं वाकायदा समझाती नजर आ रही हैं।

प्रियंका का ये अंदाज फैंस को पहली बार देखने को मिला है। ऐसे में एक्ट्रेस के साड़ी पहनाने वाले अंदाज को फैंस जमकर पसंद कर रहे है और तेजी से इसको शेयर और लाइक कर रहे हैं।


वीडियो हुआ वायरल 

हाल ही में एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें प्रियंका डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में फैंस देख सकते हैं कि उन्होंने ब्लाउस नहीं पहना है और  वह डांस कर रही हैं। डांस करते हुए एक्ट्रेस अपनी साड़ी को संभालने की कोशिश भी कर रही हैं।  उनका ये वीडियो फैंस के बीच छा गया है और इस पर यूजर्स तरह तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

Web Title: Priyanka Chopra dressed her in some style like this

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे