रेड सेक्सी ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा ने किया डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 19, 2019 12:00 PM2019-07-19T12:00:39+5:302019-07-19T12:00:39+5:30

प्रियंका के पति निक ने भी उनको शुभकामनाएं दी हैं। ऐसे में निक ने प्रियंका का एक खास वीडियो भी शेयर किया है।

Priyanka Chopra dances in gorgeous red dress on birthday and Nick Jonas is all heart | रेड सेक्सी ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा ने किया डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

रेड सेक्सी ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा ने किया डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Highlightsअपने एक्टिंग से फैंस के दिलों में राज करने वालीं प्रियंका चोपड़ा ने गुरुवार (18 जुलाई) को अपना जन्मदिन मनाया है। प्रियंका का निक ने अपने इंस्टाग्राम के स्टेट्स पर एक वीडियो शेयर किया है।

अपने एक्टिंग से फैंस के दिलों में राज करने वालीं प्रियंका चोपड़ा ने गुरुवार (18 जुलाई) को अपना जन्मदिन मनाया है। देसी गर्ल को बॉलीवुड सेलेब्स ने जमकर बधाई दीं। प्रियंका के पति निक ने भी उनको शुभकामनाएं दी हैं। ऐसे में निक ने प्रियंका का एक खास वीडियो भी शेयर किया है।

प्रियंका का निक ने अपने इंस्टाग्राम के स्टेट्स पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देसी गर्ल के जलवे देखने को मिल रहे हैं। इस वीडियो में प्रियंका रेड सेक्सी ड्रेस में नजर आ रही हैं। जिसमें वह डांस करती नजर आ रही हैं।

 इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बैग डाला हुआ है। इस वीडियो को शेयर करते हुए निक ने लिखा है कि बर्थडे गर्ल इन रेड। साथ ही खुद की भी एक फोटो छोटी सी शेयर साथ में शेयर की है। इस वीडियो नें प्रियंका काफी खुश नजर आ रही हैं।


 ये वीडियो फैंस के बीच खूब पसंद भी किया जा रहा है। इस वीडियो के अलावा पत्नी को बर्थ विश करने करने के लिए निक ने एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें देसी गर्ल साड़ी पहने नजर आ रही हैं।

 इस फोटो को शेयर करते हुए निश ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा। निक ने लिखा कि मेरी दुनिया की रोशनी, मेरा पूरा दिल, आई लव यू बेबी, जन्मदिन मुबारक। निक की इस फोटो को सोशल मीडिया पर फैंस के द्वारा जमकर पसंद किया जा रहा है।

Web Title: Priyanka Chopra dances in gorgeous red dress on birthday and Nick Jonas is all heart

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे