इंटरव्यूः मोदी ने अक्षय कुमार से कहा-ट्विंकल मेरे ऊपर जो गुस्सा निकालती हैं, उससे आपके जीवन में संतुलन बना रहता होगा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 24, 2019 10:22 AM2019-04-24T10:22:43+5:302019-04-24T10:22:43+5:30

राजनीतिक साक्षात्कार से अलग बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने पीएम मोदी के निजी जीवन के बारे में विशेष साक्षात्कार लिया है।

pm narendra modi interview with akshay kumar | इंटरव्यूः मोदी ने अक्षय कुमार से कहा-ट्विंकल मेरे ऊपर जो गुस्सा निकालती हैं, उससे आपके जीवन में संतुलन बना रहता होगा

इंटरव्यूः मोदी ने अक्षय कुमार से कहा-ट्विंकल मेरे ऊपर जो गुस्सा निकालती हैं, उससे आपके जीवन में संतुलन बना रहता होगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजनीतिक जीवन के बारे में लोग बहुत कुछ जानते हैं, लेकिन उनके व्यक्तिगत जीवन के बारे में लाखों लोग ज्यादा कुछ नहीं जानते हैं। राजनीतिक साक्षात्कार से अलग बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने उनके निजी जीवन के बारे में विशेष साक्षात्कार लिया है। 

इस दौरान जब अक्षय ने सोशल मीडिया से जुड़ा सलास किया तो पीएम ने कहा कि मैं आपका भी ट्विटर एकाउंट देखता हूं और ट्विंकल खन्ना का भी ट्विटर देखता हूं। मेरे ऊपर जो गुस्सा निकालती हैं, इससे आपके जीवन में संतुलन बना रहता होगा। उन्होंने इशारा लड़ाई की ओर किया था। इस पर खिलाड़ी कुमार कुछ नहीं बोले वह बस मुस्कराते रहे।


अक्षय ने फिल्म देखने के बारे में जब पीएम से पूछा तो उन्होंने कहा कि बचपन ने तो उन्होंने अपने दोस्त के साथ कई फिल्में थिएटर में देखी हैं। लेकिन अब नहीं देखते। उन्होंने बताया कि जब वह गुजरात के सीएम थे तो महानायक अमिताभ बच्चन के कहने पर टूरिजम से रिलेटिड एक फिल्म एक बार देखी थी। 

लेकिन काफी समय से कोई नहीं देखी। अक्षय के पूछने पर उन्होंने पीएम बनने के बाद समय ना होने के कारण उन्होंने कोई फिल्म नहीं देखी। इसके बाद अक्षय कुमार ने कहा कि मैंने एक फिल्म बनाई थी टॉयलेट एक प्रेम कथा बनाई थी, आपने नहीं देखी, इस पर उन्होंने कहा कि मैंने देखी नहीं लेकिन फिल्म देखने के लिए मैंने लोगों को कहा। समाजिक मुद्दे पर आपने फिल्म बनाई। पीएम ने फिल्म की जमकर तारीफ की।

Web Title: pm narendra modi interview with akshay kumar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे