दीपिका-रणवीर की शादी पर इटली के PM ने किया खुलासा, कही ये बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 31, 2018 04:40 PM2018-10-31T16:40:21+5:302018-10-31T16:53:28+5:30

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी का ऐलान हाल में कर दिया है। दोनों ने सोशल मीडिया पर जब से अपनी शादी का ऐलान किया है तब से ये क्‍यूट कपल सुर्खियों में बना हुआ है।

pm giuseppe conte on ranveer deepika wedding | दीपिका-रणवीर की शादी पर इटली के PM ने किया खुलासा, कही ये बात

दीपिका-रणवीर की शादी पर इटली के PM ने किया खुलासा, कही ये बात

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी का ऐलान हाल में कर दिया है। दोनों ने सोशल मीडिया पर जब से अपनी शादी का ऐलान किया है तब से ये क्‍यूट कपल सुर्खियों में बना हुआ है। फैंस उनकी शादी और आगे की प्‍लानिंग के बारे में जानने के लिए खासा उत्‍साहित हैं। अगले महीने 14-15 नवंबर को दीपि का पादुकोण और रणवीर सिंह की रॉयल शादी होनी है।

 शादी की तारीख के बाद अब इनकी शादी की जगह को लेकर कंफ्यूजन बना हुआ है। ऐसे में अब शुरू से कहा जा रहा है कि  ये कपल इटली के लेक कोमो में डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहा है। यह 18 वीं सदी से  पॉपुलर रहा है।

उन्होंने कहा कि हमारी विस्तृत संस्कृति, जिस तरह की सेवाएं यहां हैं, आनंदित करने वाले नजारे, फैशन, डिजाइन, सिनेमा और लजीज भोजन सिर्फ गिनी चुनी शुरुआती चीजे हैं जो विश्व भर के पर्यटकों को यहां पर आकर्षित करती हैं। रणवीर दीपिका की शादी पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि कौन नहीं चाहेगा कि उसकी शादी इटली में ना हो।

खबरों के मुताबिक इटली में शादी करने के बाद दोनों बेंगलुरू और मुंबई में एक ग्रांड रिसेप्शन भी आयोजित करेंगे। हांलाकि कुछ दिनों से अब कहा जा रहा है कि ये दोनों मुंबई से शादी करेंगे। खैर अब वाकई देखना दिलचस्प होगा कि ये दोनों कहां शादी करते हैं।

फेवरेट कपल

वहीं, हाल ही में शादी के ऐलान के बीच कॉफी विद करण में पहुंची थीं जहां उन्होंने रणवीर को लेकर कई अहम खुलासे किए थे। ऐसे में अब हाल ही में इंडिया टुडे को दिये गये एक इंटरव्यू में दीपिका ने अपनी शादी को लेकर कई सारी बातें शेयर की। उन्‍होंने बताया कि हर लड़की की तरह वो भी अपनी शादी के लिए काफी उत्‍साहित हैं।

इतना ही नहीं शादी के बाद जीवन में बदलाव को लेकर उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है उनकी लाईफ में कोई बदलाव नहीं होगा।  इस दौरान जब दीपिका पादुकोण ने पूछा गया उनका फेवरेट कपल कौन है। इस पर उन्होंने कहा कि मैं अपने मम्‍मी पापा की फैन हूं और चाहती हूं कि मेरी भी शादीशुदा जिंदगी मेरे मम्‍मी-पापा की तरह हो। 

Web Title: pm giuseppe conte on ranveer deepika wedding

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे