'दबंग 3' में सलमान खान से टक्कर लेते दिखेंगे कन्नड़ सुपरस्टार, ये होंगे विलेन

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: January 19, 2019 08:30 AM2019-01-19T08:30:39+5:302019-01-19T08:41:18+5:30

सलमान खान की 'दबंग' सीरीज की तीसरी फिल्म 'दबंग 3' को लेकर हलचलें तेज हो गई है

play villain in salman khan dabangg-3 | 'दबंग 3' में सलमान खान से टक्कर लेते दिखेंगे कन्नड़ सुपरस्टार, ये होंगे विलेन

'दबंग 3' में सलमान खान से टक्कर लेते दिखेंगे कन्नड़ सुपरस्टार, ये होंगे विलेन

सलमान खान की 'दबंग' सीरीज की तीसरी फिल्म 'दबंग 3' को लेकर हलचलें तेज हो गई है. खबरों के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू होने वाली है. इससे पहले इसकी स्टारकास्ट कम्पलीट की जा रही है.

फिल्म में सलमान के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा नजर आनेवाली हैं. वह अपने पुराने रज्जो वाले किरदार को निभाएंगी. इस सीरीज की पिछली दो फिल्मों में सोनू सूद और प्रकाश राज विलेन के किरदार में नजर आए थे. 'दबंग 3' में साउथ के दमदार एक्टर को बतौर विलेन कास्ट किया जा रहा है.

उसका नाम है कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप. ताजा खबरों की मानें तो सलमान और सुदीप लंबे समय से साथ काम करना चाहते थे और 'दबंग 3' में सुदीप को कास्ट करने की प्लानिंग हो रही है. वह नेगेटिव रोल निभाएंगे.

खबरों की मानें तो डायरेक्टर प्रभुदेवा ने फिल्म की कहानी सुदीप को सुना दी है और उन्हें यह कहानी बेहद पसंद आई है. हालांकि सुदीप ने अभी तक फिल्म का कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है.

Web Title: play villain in salman khan dabangg-3

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे