पाकिस्तान की 'सपना चौधरी' के नाम से मशहूर हैं महक मलिक, बॉलीवुड गानों पर देखिए शानदार डांस

By मनाली रस्तोगी | Published: August 23, 2020 03:04 PM2020-08-23T15:04:47+5:302020-08-23T15:04:47+5:30

हरियाणवी सिंगर, डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी के चर्चे दूर-दूर तक होते हैं। ऐसे में अब पाकिस्तान की 'सपना चौधरी' के नाम से मशहूर महक मलिक की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

pakistani sapna choudhary mehak malik video viral on social media | पाकिस्तान की 'सपना चौधरी' के नाम से मशहूर हैं महक मलिक, बॉलीवुड गानों पर देखिए शानदार डांस

पाकिस्तान की 'सपना चौधरी' के नाम से मशहूर हैं महक मलिक, बॉलीवुड गानों पर देखिए शानदार डांस

Highlightsमहक को कई हिंदी गानों पर भी परफॉर्म करते हुए देखा जाता है।उनके कुछ गानें तो ऐसे हैं, जिनमें वो सपना चौधरी की तरह ही सलवार सूट में परफॉर्म करती नजर आ रही हैं।

हरियाणवी सिंगर, डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर ही अपने डांस से लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर सपना के फैंस की तादाद भी काफी ज्यादा है। यही नहीं, बेहतरीन डांस के कारण उनके वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं। लोग बेसब्री के साथ सपना के नए गाने का इंतजार करते हैं। 

मगर अब सपना को कड़ी टक्कर देखने के लिए एक और डांसर सामने आई हैं, जोकि पाकिस्तान की 'सपना चौधरी' के नाम से मशहूर हैं। असल में उनका नाम महक मलिक है, जो बॉलीवुड गानों पर जमकर बेहतरीन डांस करती हैं। सपना चौधरी की तरह उनके वीडियो भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल होते हैं। यही नहीं, फैंस बड़ी उत्सुकता से उनके नए वीडियोज देखते हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो महक मलिक कमाई करने के लिए पहले शादियों और पार्टियों में डांस करती थीं। उस समय ही किसी व्यक्ति ने उनकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था, जिसके बाद वो काफी मशहूर हो गईं। ऐसे में अब महक को कई हिंदी गानों पर भी परफॉर्म करते हुए देखा जाता है। यही नहीं, उनके कुछ गानें तो ऐसे हैं, जिनमें वो सपना चौधरी की तरह ही सलवार सूट में परफॉर्म करती नजर आ रही हैं।

Web Title: pakistani sapna choudhary mehak malik video viral on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे