VIDEO: कोरोना वायरस को लेकर फूटा पाकिस्तानी पठान का गुस्सा, कहा- गधे व सांप का मांस खाते हैं और...

By अमित कुमार | Published: March 7, 2020 12:24 PM2020-03-07T12:24:23+5:302020-03-07T12:24:23+5:30

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक पठान कोरोना वायरस का जिम्मेदार चीन को मान रहा है।

Pakistani Pathan Makes Fun On China people eats animal Viral Video On social media | VIDEO: कोरोना वायरस को लेकर फूटा पाकिस्तानी पठान का गुस्सा, कहा- गधे व सांप का मांस खाते हैं और...

कोरोना वायरस को लेकर बोलते पाकिस्तानी पठान। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsसोशल मीडिया पर पठान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।भारतीय केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक देश में अभी तक 31 लोगों में कोरोना वायरस का संक्रमण की पुष्टि हुई है।

 चीन में कोरोना वायरस से शनिवार को 28 और लोगों की मौत हो गई जिससे इस विषाणु से मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 3,070 पहुंच गई है। चीन के अलावा पाकिस्तान सहित दुनिया के कई देशों में इस वायरस के चपेटे में लोग आ रहे हैं। भारतीय केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक देश में अभी तक 31 लोगों में कोरोना वायरस का संक्रमण की पुष्टि हुई है। 

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक पठान कोरोना वायरस का जिम्मेदार चीन को मान रहा है। वो कहते हैं कि कोरोना वायरस को लेकर सब दुआ करने को कह रहे हैं। लेकिन हम क्या दुआ करें, चीन के लोग जानवरों को खाते हैं और उन्हीं की बदुआ की वजह से कोरोना वायरस फैल रहा है। वो गधे, घोड़े ,सांप और बिल्ली का मांस खाते हैं। ये कुछ भी नहीं छोड़ते हैं।

सोशल मीडिया पर पठान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। पाकिस्तानी पठान का वीडियो शेयर कर लिखा, 'पठान के बोल सच्चे होते हैं, वह कह रहे हैं कि जानवरों की बदुआ लगी है।' वहीं एशियाई विकास बैंक (एडीबी) का मानना है कि कोरोना वायरस की वजह से एशियाई अर्थव्यवस्थाओं को बड़ा झटका लग सकता है। इससे वैश्विक अर्थव्यवस्था को 77 से 347 अरब डॉलर का नुकसान होगा।

Pathan ka words sach hothai! 😂😂😍😍😍♥️♥️😘 love it when he says “jaanwar ka baduaaeee” 😘 so innocently cute .. https://t.co/UafLrR8E3R

— Raveena Tandon (@TandonRaveena) March 6, 2020

Web Title: Pakistani Pathan Makes Fun On China people eats animal Viral Video On social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे