लाइव न्यूज़ :

OTT Release: 'द केरल स्टोरी' से लेकर 'लव स्टोरियां' समेत ओटीटी पर यह हफ्ता रोमांच से रहेगा भरा, यहां देखें पूरी लिस्ट

By अंजली चौहान | Published: February 15, 2024 5:36 PM

OTT Release: इस सप्ताह के अंत में आप देख सकते हैं मनोरंजन से भरपूर ये फिल्में और सीरीज...

Open in App

OTT Release: वेब सीरीज के शौकीन लोगों के लिए यह हफ्ता मनोरंजन से भरा हुआ है। घर बैठे-बैठे ही आप कई वेब सीरीज और फिल्मों का लुत्फ उठा सकते हैं। इस समय वैलेंटाइन वीक चल रहा है ऐसे में प्यार के दीवाने हो या एक्शन को एंजॉय करने वाले, सभी के लिए फुल पैक ओटीटी पर मौजूद है।

शाहरुख खान की डंकी तो प्रभास की सलार समेत कई ऐसी हिट फिल्में इस सप्ताह रिलीज हो रही हैं जिन्हें आपको बिल्कुल मिस नहीं करना है। तो आइए आपको बताते हैं उन सभी शो की लिस्ट...

1- द केरल स्टोरी

जी5 पर 16 फरवरी को "द केरल स्टोरी" ओटीटी पर दस्तक देने वाली है। केरल की महिलाओं पर आधारित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब सुर्खियां बटोरी है और अब इसके ओटीटी वर्जन से निर्माताओं को खासी उम्मीदे है। फिल्म का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है जबकि विपुल अमृतलाल शाह ने सफल फिल्म का निर्माण किया है। फिल्म में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इदनानी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

2- लव स्टोरियां

करण जौहर के नेतृत्व में, "लव स्टोरियां" छह वास्तविक कथाओं के माध्यम से प्यार की जटिलताओं की खोज करने वाली एक हार्दिक श्रृंखला प्रस्तुत करती है। यह लव स्टोरी पर आधारित सीरीज 14 फरवरी को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हुई है। "लव स्टोरियां" में छह वास्तविक कथाओं के माध्यम से प्यार की जटिलताओं की खोज करने वाली एक हार्दिक श्रृंखला प्रस्तुत करती है। प्रत्येक एपिसोड में विविध जोड़ों की उल्लेखनीय यात्राओं को दर्शाया गया है, जो प्यार के लिए बाधाओं के बीच उनके लचीलेपन को उजागर करता है।

3- वात वात मा अदला बदली (Vaat Vaat Ma Adla Badali)

वात वात मा अदला बदली शेमारूमी पर 14 फरवरी को रिलीज हुई है। कार्तव्य शाह द्वारा निर्देशित, 'वात वात मा अदला बदली', गुजरात के दिल की धड़कन, मल्हार ठाकर और प्रतिभाशाली पूजा जोशी द्वारा अभिनीत रोमांस के एक मनोरम मिश्रण की गारंटी देता है। यह एक सिनेमाई यात्रा है जो अहमदाबाद में प्यार की जटिलताओं की पड़ताल करती है। कहानी आनंद (मल्हार ठाकर) और खुशी (पूजा जोशी) के इर्द-गिर्द घूमती है। 

4- रायसिंघानी वर्सेस रायसिंघानी

12 फरवरी SonyLiv पर "रायसिंघानी बनाम रायसिंघानी" रायसिंघानी परिवार की स्टोरी स्ट्रीम हुई है। रायसिंघानी परिवार को एक चुनौतीपूर्ण कानूनी लड़ाई का सामना करना पड़ता है जो उनके पारिवारिक संबंधों और सिद्धांतों पर दबाव डालती है। मुख्य भूमिकाओं में जेनिफर विंगेट और करण वाही अभिनीत, श्रृंखला यह बताती है कि परिवार इस कठिनाई से कैसे निपटता है।

5- प्लेयर्स

14 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई "प्लेयर्स" एक रोमांटिक-कॉम है जो न्यूयॉर्क के एक खेल लेखक मैक और उसके सबसे अच्छे दोस्त एडम पर केंद्रित है, जो हुक-अप योजनाओं को व्यवस्थित करने में उत्कृष्ट है। जीना रोड्रिग्ज ने मैक नाम के एक पत्रकार की भूमिका निभाई है जो एक अप्रत्याशित भावनात्मक यात्रा पर निकलता है। डेमन वेन्स जूनियर ने एडम, मैक के लंबे समय के दोस्त और उनके हुकअप प्रयासों में सह-साजिशकर्ता की भूमिका निभाई है। "प्लेयर्स" दोस्ती, प्यार और आत्म-खोज के विषयों की खोज करता है क्योंकि मैक रोमांस और सी के बीच धुंधली रेखाओं को पार करता है।

6- हाउस ऑफ निंजा

"हाउस ऑफ निंजा" 15 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई है। सीरीज तवारा परिवार पर केंद्रित है, जो एकमात्र शेष निंजा कबीला है। हाउस ऑफ निंजा दर्शकों को एक मनोरम जापानी नाटक में डुबो देता है। एक परेशान अतीत से परेशान, यह अपरंपरागत परिवार खुद को छायादार मिशनों की गुप्त दुनिया में वापस पाता है क्योंकि वे जापान को अराजकता में डुबाने की धमकी देने वाले अभूतपूर्व अनुपात के संकट का सामना करते हैं। अपनी निंजा विरासत को पीछे छोड़ने के अपने प्रयासों के बावजूद, तवारा परिवार अपने देश को आसन्न विनाश से बचाने के लिए एक बार फिर से अपने छिपे हुए कौशल को उजागर करने के लिए मजबूर है। जैसे-जैसे वे रहस्यों और चुनौतियों के जाल से गुजरते हैं, जापान का भाग्य अनिश्चित रूप से अधर में लटक जाता है, प्रतिकूल परिस्थितियों में परिवार के बंधन और परंपरा के लचीलेपन की परीक्षा होती है।

7- स्कैमी बॉयज

16 फरवरी "स्कैमी बॉयज" जी5 पर रिलीज होगी। "स्कैमी बॉयज" सबसे अच्छे दोस्त पंकज और पीयूष की मनोरंजक कहानी है, जो घोटालों के माध्यम से धन और प्रसिद्धि का पीछा करते हैं। उनके जीवन में एक खतरनाक मोड़ आता है जब उनकी मुलाकात भ्रष्ट पुलिसकर्मी जोशी से होती है जो उन्हें ड्रग कार्टेल की खतरनाक दुनिया में धकेल देता है। जैसे ही वे मुक्त होने के लिए संघर्ष करते हैं, वे धोखे और खतरे के जाल में फंस जाते हैं। अश्मित पटेल, रुद्र सोनी, आयुष्मान सक्सेना, रूपा चौलागैन और राजीव राणा अभिनीत, यह रोमांचकारी सवारी सस्पेंस, एक्शन और सच्ची दोस्ती की परीक्षा का वादा करती है।

8- लव इज ब्लाइंड सीजन 6

लव इज ब्लाइंड सीजन 6 नेटफ्लिक्स पर 14 फरवरी को रिलीज हुई है। वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुई सीरीज को आपको जरूर देखना चाहिए। 'लव इज ब्लाइंड' का बहुप्रतीक्षित सीक्वल यहाँ है, जिसमें चार्लोट, उत्तरी कैरोलिना के एकल लोगों का एक नया समूह शामिल है, जो वास्तविक कनेक्शन खोजने के लिए ब्लाइंड डेट में गोता लगा रहा है।

टॅग्स :नेटफ्लिक्सवेब सीरीजजियो प्राइमAmazon Prime Videoफिल्म
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीChandu Champion Poster Out: लाल लंगोट में नजर आए कार्तिक आर्यन, 'चंदू चैंपियन' के फर्स्ट लुक ने उड़ा दिया गर्दा

बॉलीवुड चुस्कीबोमन ईरानी ने अपने क्रिएटिव होम बैनर 'ईरानी मूवीटोन' की दुनिया की एक झलक साझा की

बॉलीवुड चुस्कीSarfarosh 2: आमिर खान ने 'सरफरोश 2' को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानें 25 साल बाद क्यों फिल्म बनाने की उठी मांग

बॉलीवुड चुस्कीमनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीMadhuri Dixit Birthday Special: बॉलीवुड में इन गानों पर आइकॉनिक डांस से 'धक-धक गर्ल' बनीं माधुरी दीक्षित, आज भी लोगों के बीच कम नहीं हुआ क्रेज; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीदिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, खुद की नकल करने वालों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग, जानें क्या है मामला?

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा

बॉलीवुड चुस्कीसंजय कपूर के एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के बारे में पत्नी महीप ने खुलकर की बात, कहा- वो नहीं चाहते कि बेटी शनाया संग कुछ ऐसा हो

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी