शादी करके भारत लौटीं सांसद नुसरत जहां, एयपोर्ट पर इंडियन अवतार में छा गया एक्ट्रेस का ये लुक

By मेघना वर्मा | Published: June 24, 2019 03:04 PM2019-06-24T15:04:21+5:302019-06-24T15:04:21+5:30

19 जून को पूरे पारंपरिक रीति-रिवाज से बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां कोलकाता के बिजनेस मैन निखिल से शादी की।बताया जा रहा है कि नुसरत इंडिया में ग्रैंड रिसेप्शन देगीं। 

nusrat jahan back to india after wedding | शादी करके भारत लौटीं सांसद नुसरत जहां, एयपोर्ट पर इंडियन अवतार में छा गया एक्ट्रेस का ये लुक

शादी करके भारत लौटीं सांसद नुसरत जहां, एयपोर्ट पर इंडियन अवतार में छा गया एक्ट्रेस का ये लुक

बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने कोलकाता के बिजनेस मैन निखिल से शादी कर ली। दो रीतियों से शादी करने के बाद नुसरत अब इंडिया वापिस लौट आयी हैं। एयरपोर्ट पर उनके इंडियन लुक को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 

कोलकाता एयरपोर्ट पर शादी करके लौटीं नुसरत और पति निखिल दोनों ही इंडियन अवतार में दिखाई दिए। नुसरत जहां पिंक कलर के साड़ी में दिखाई दीं तो वहीं पति निखिल सफेद रंग के प्ले कुर्ते में दिखे। नयी नवेली दुल्हन नुसरत के हाथों में मेंहदी, भरी चूडियां और गले में फूलों की माला भी थी।  

दो रीति-रिवोजों से की शादी

19 जून को सांसद नुसरत जहां शादी के बंधन में बंध गई। नुसरत ने इस शादी की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इन फोटो में नुसरत काफी प्यारी लग रही थी। नुसरत और निखिल की शादी तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में हुई। दोनों ने इंडियन और क्रिश्चियन रीति से शादी की। दोनों की शादी की फोटोज बेहद रोमांटिक है।

प्राइवेट थी डेस्टिनेशन

इस शादी में केवल परिवार के लोग ही शामिल हुए हैं और बेहद प्राइवेट डेस्टिनेशन वेडिंग रही। नुसरत जहां की क्लोज फ्रेंड और टीएमसी की युवा सांसद मिमि चक्रवर्ती भी शादी में नजर आईं। 19 जून को पूरे पारंपरिक रीति-रिवाज से कपल ने शादी की। अब बताया जा रहा है कि नुसरत इंडिया में ग्रैंड रिसेप्शन देगीं। 

Web Title: nusrat jahan back to india after wedding

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे