लाइव न्यूज़ :

नोटबुक के गीतकार कौशल किशोर से खास मुलाकात, जानिए 'बुमरो' गाना कैसे हुए तैयार

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 22, 2019 1:21 PM

सलमान खान प्रोडक्शन की फिल्म नोटबुक से अभिनेत्री नूतन की नातिन और अभिनेती मोहनिश बहल की बेटी प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं।

Open in App
ठळक मुद्देप्रनूतन बहन और जहीर इकबार की फिल्म नोटबुक 27 मार्च को रिलीज हो रही है।नोटबुक फिल्म को सलमान खान ने प्रोड्यूस किया है। जहीर इकबार सलमान के पुराने दोस्त के बेटे हैं।नोटबुक का निर्देशन नितिन कक्कड़ ने किया है।

नोटबुक फिल्म  29 मार्च को फैंस से रुबरु होने को तैयार है। इस फिल्म से प्रनूतन और जहीर इकबाल का बॉलीवुड में डेब्यू होने जा रहा है। ऐसे में ट्रेलर के साथ ही फिल्म के गाने भी फैंस को जमकर पसंद आ रहे हैं। फिल्म का बुमरो गाना इन दिनों जमकर धमाल मचा रहा है।  इस गाने के लेखक कौशल किशोर ने लोकमत न्यूज़ से खास बातचीत की है। कौशल ने बताया कि  बिहार के ढाका से आते हैं और मुंबई में उनको एक लंबा समय हो गया है।

उन्होंने कहा कि इस वक्त मैं अच्छे दौर में हूं। ये सब बस मैं  जी रहा हूं। कौशल ने बताया कि उनकी पहली फिल्म कंधार थी, जो साउथ में रिलीज हुई थी। कौशल ने कहा कि ये गाना काफी फेमस हुआ था लेकिन हिंदी ना होने कारण इसको लोग जानते नहीं हैं। उन्होंने बताया कि मैंने बाद भी कुछ फिल्मों में लिखा साथ ही कुछ सीरियल में भी लिखे। लेकिन एक बार मुझे लगा कि अभी मुझे वक्त लेना चाहिए क्योंकि मैं 17 साल का था जब मुंबई आया था, उसके बाद मैंने काफी पढ़ाई आदि की।  उसके बाद एक सही समय पर मैंने अपना कमबैक किया। अभी बहुत सारे गानें और फिल्में हैं जो रिलीज नहीं हुई हैं।नोटबुक पर बात करते हुए कौशल ने बताया कि मैं ये मानता हूं ये मेरे लिए पहला अच्छा काम है, जो विशाल मिश्रा ने दिया है। उन्होंने नोटबुक के सफर गाने को लेकर भी बात करते हुए कहा कि ये हम हम सबसे जुड़ा है। बुमरो गाने पर बात करते हुए कहा कि ये रिक्रिएशन नहीं है, ये कश्मीर का फोक गाना है। हमने बस फोक गाने को पेश किया है और ये फिल्म की डिमांड के हिसाब से पेश किया गया है।

बुमरो कश्मीर की मिट्टी की खुशबू है। इस गाने के बिना फिल्म पूरी नहीं हो रही थी। अगर आ गाना सुनेंगे तो आप जान जाएंगे कि पूरा गाना अलग है। कौशल ने सलमान की भी बात करते हुए तारीफ की है। उन्होंने कहा कि सलमान खान को अगर कोई गाना पसंद नहीं होता तो वह फिल्म में नहीं होता लेकिन उनको पसंद कौन सा है ये तो वही बता सकते हैं। कौशल ने विशाल मिश्रा की जमकर तारीफ की। उन्होंने बताया कि मेरे पिता भी लिखते थे, मैंने उनसे ही लिखना सीखा है।

टॅग्स :नोटबुक मूवी
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्की'नोटबुक' रिलीज से पहले प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल जुहू में एक साथ आए नजर

बॉलीवुड चुस्कीNotebook Review: कश्मीर की वादियों में सच्चे इश्क को पेश करती है जहीर-प्रनूतन की 'नोटबुक', दिल छू जाने वाला है मूवी का मैसेज

बॉलीवुड चुस्कीNotebook Preview: पर्दे पर रिलीज से पहले जानें क्यों देंखे प्रनूतन और जहीर की 'नोटबुक', क्या है फिल्म में खास है और क्या करेगा निराश?

बॉलीवुड चुस्कीNotebook Screening: सलमान खान, प्रनूतन बहल, जहीर इकबाल, जैकलीन फर्नांडिस समेत इन स्टार्स ने देखी फिल्म

बॉलीवुड चुस्कीरिलीज होने से पहले ही IMDb पर मोस्ट एंटिसिपेटेड की लिस्ट में शामिल हुई 'नोटबुक'

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीक्या श्रेयस तलपड़े को कोविड वैक्सीन के कारण आया हार्ट अटैक? एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीबेटे अकाय के जन्म के बाद पहली बार मैच देखने पहुंची अनुष्का शर्मा, हबी विराट को किया चीयर; क्यूट फोटोज वायरल

बॉलीवुड चुस्कीदीपक तिजोरी का दावा- सैफ अली खान को अमृता सिंह ने उनकी फिल्म पहला नशा को सपोर्ट करने से किया था मना

बॉलीवुड चुस्कीOTT Releases This Week: इस वीकेंड देखें ये धांसू वेब सीरीज, एंटरटेनमेंट का मिलेगा फुल डोज

बॉलीवुड चुस्कीक्या पिता शत्रुघ्न सिन्हा के नक्शेकदम पर चलते हुए सोनाक्षी भी ज्वाइन करेंगी पॉलिटिक्स? एक्ट्रेस ने बताई अपने मन की बात