'गैंगस्टर' के लिए साइनी नहीं पाकिस्तान का ये तेज गेंदबाज था पहली पसंद...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 20, 2019 09:34 AM2019-06-20T09:34:51+5:302019-06-20T09:49:28+5:30

फैंस को अब सालों बाद जानकर हैरानी होगी कि गैंगस्टर के लिए साइनी पहली च्वाइस नहीं थे, एक्टर की जगह पाकिस्तान को तेज गेंदबाज पहली पसंद था।

Not Shiney Ahuja, former Pakistani pacer Shoaib Akhtar was the first choice for Gangster | 'गैंगस्टर' के लिए साइनी नहीं पाकिस्तान का ये तेज गेंदबाज था पहली पसंद...

'गैंगस्टर' के लिए साइनी नहीं पाकिस्तान का ये तेज गेंदबाज था पहली पसंद...

Highlightsगैंगस्टर में दया शंकर के रोल के लिए साइनी के जगह मेकर्स की पहली पसंद पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर थे इंटरव्यू में भी शोएब ने बताया कि अपने क्रिकेट के खातिर उन्होंने ये ऑफर ठुकरा दिया था।

साल 2006 में अनुराग बसु की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म गैंगस्टर पर्दे पर हिट साबित हुई थी। फिल्म साइनी आहूजा का रोल फैंस के बीच छा गया था। लेकिन फैंस को अब सालों बाद जानकर हैरानी होगी कि इस रोल के साइनी पहली च्वाइस नहीं थे, एक्टर की जगह पाकिस्तान को तेज गेंदबाज पहली पसंद था।

जूम की खबर के अनुसार गैंगस्टर में दया शंकर के रोल के लिए साइनी के जगह मेकर्स की पहली पसंद पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर थे। इस बात का खुलासा खुद शोएब ने एक इंटरव्यू में किया था। शोएब ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि निर्माता महेश भट्ट ने उन्हें बताया था कि वह फिल्म के खलनायक के रूप में उनको कास्ट करने के इच्छुक हैं।

 इंटरव्यू में भी शोएब ने बताया कि अपने क्रिकेट के खातिर उन्होंने ये ऑफर ठुकरा दिया था। शोएब ने कहा था कि उनके पास इस तरह के कई प्रस्ताव आए लेकिन खेल की खातिर उन्होंने उन सभी को ठुकरा दिया था। खेल ही वो कारण था कि शोएब ने गैंगस्टर जैसी फिल्म के लिए भी भट्ट को मना कर दिया था।

इतना ही नहीं शोएब ने स्क्रिप्ट पसंद करने के बावजूद निर्देशक संघमित्रा चौधरी की फिल्म को अस्वीकार कर दिया था।चौधरी उन्हें 1 करोड़ रुपये देने के लिए तैयार थे, उन्होंने दावा किया था कि वह फिल्म के बजट का एक-तिहाई है। लेकिन दुनिया का सबसे तेज गेंदबाज लगभग 8 करोड़ रु मांगे थे।

 2011 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले होएब पिछले कुछ सालों से कमेंटेटर के रूप में काम कर रहे हैं। वह बहुत बार, वह पाकिस्तानी समाचार चैनलों पर क्रिकेट विशेषज्ञ के रूप में दिखाई देते हैं। उनका एक यूट्यूब चैनल भी है जहां वह क्रिकेट की सभी चीजों के बारे में बात करते हैं।

Web Title: Not Shiney Ahuja, former Pakistani pacer Shoaib Akhtar was the first choice for Gangster

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे