Nishbadam Twitter Review: आर माधवन और अनुष्का शेट्टी की फिल्म को देखकर फैंस को कुछ ऐसा है रिएक्शन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 2, 2020 03:18 PM2020-10-02T15:18:57+5:302020-10-02T15:18:57+5:30

आर माधवन और अनुष्का शेट्टी की फिल्म निशब्दम को दर्शकों से मिक्स रिस्पॉन्स मिलता दिख रहा है। जानिए ट्विटर पर लोग किस तरह कर रहे हैं कमेंट्स?

nishabdham-anushka-shetty-and-r-madhavan-starrer-film-gets-mixed-response | Nishbadam Twitter Review: आर माधवन और अनुष्का शेट्टी की फिल्म को देखकर फैंस को कुछ ऐसा है रिएक्शन

Nishbadam Twitter Review: आर माधवन और अनुष्का शेट्टी की फिल्म को देखकर फैंस को कुछ ऐसा है रिएक्शन

Highlightsअनुष्का शेट्टी और आर माधवन स्टारर मचअवेटेड फिल्म निशब्दम आखिरकार अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है।फिल्म का दर्शकों को काफी लंबे वक्त से इंतजार था।

अनुष्का शेट्टी और आर माधवन स्टारर मचअवेटेड फिल्म निशब्दम आज रिलीज हो गई है। निशब्दम आज अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का फैंस को काफी लंबे वक्त से इंतजार था। ऐसे में पहले थियेटर रिलीज की राह तक रही फिल्म को मेकर्स ने रिलीज कर दिया है। मेकर्स ने गांधी जयंती के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर ही दिया है।

फिल्म रिलीज को बाद सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं। इस कारण से फिल्म ट्विटर पर ट्रेंड हो रही है। फिल्म को देखने के बाद कुछ दर्शकों को जहां ये फिल्म बेहद अच्छी लगी तो कुछ लोगों से फिल्म की कमियां देखने को मिली हैं।

ऐसे में अनुष्का शेट्टी और आर माधवन स्टारर फिल्म को दर्शकों से मिक्सड रिस्पॉन्स मिला है। ये एक सस्पेंस थ्रिलर ड्रामा फिल्म है। जिसे देखने के बाद कुछ लोगों ने ट्विटर कर कहा है कि ये फिल्म सस्पेंस और थ्रिल पैदा करने में कामयाब रही हैं। तो कुछ लोग कह रहे हैं कि फिल्म का सस्पेंस काफी बोरिंग हैं और कहानी थका देने वाली और प्रिडिक्टेबल है।




 फिल्म में एक बार फिर अनुष्का शेट्टी अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का प्यार पाने में कामयाब रही हैं। अनुष्का शेट्टी ने फिल्म में एक ऐसी महिला का किरदार निभाया है जो देख और सुन नहीं सकती है।आर माधवन उनके पति के रोल में नजर आए हैं जो एक म्यूजिशियन हैं।

Web Title: nishabdham-anushka-shetty-and-r-madhavan-starrer-film-gets-mixed-response

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे