ऋषि के निधन के बाद फिर से इमोशनल हुईं पत्नी नीतू सिंह, लिखा- परिवार के तौर पर हमने बहुत कुछ खो दिया...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 4, 2020 12:24 PM2020-05-04T12:24:26+5:302020-05-04T12:24:26+5:30

इससे पहले नीतू कपूर ने एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नीतू कपूर ने लिखा- End of our story यानी हमारी कहानी का अंत। नीतू का यह मैसेज काफी भावुक कर देने वाला था। ऋषि कपूर के यूं चले जाने से उनका पूरा परिवार टूट गया है। 

neetu kapoor post a emotional letter after rishi kapoor death | ऋषि के निधन के बाद फिर से इमोशनल हुईं पत्नी नीतू सिंह, लिखा- परिवार के तौर पर हमने बहुत कुछ खो दिया...

फाइल फोटो

Highlightsदिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर अब हमारे बीच नहीं रहे।एक्टर ऋषि कपूर के निधन के बाद अब ऋषि की पत्नी नीतू कपूर ने एक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला है

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर अब हमारे बीच नहीं रहे। अभी तक फैन्स इरफान खान की मौत की खबर से ऊबर भी नहीं पाए थे कि लेजेन्ड एक्टर ऋषि कपूर की मौत की खबर से एक बार फिर पूरे देश में खलबली मचा दी है। गुरूवार को मुंबई में ऋषि कपूर ने आकिरी सांस ली। वहीं बुधवार को ऋषि कपूर के को-एक्टर इरफान खान भी दुनिया को अलविदा कह गए थे। ऐसे में ऋषि के निधन पर हर कोई शोक में डूबा है।

एक्टर ऋषि कपूर के निधन के बाद अब ऋषि की पत्नी नीतू कपूर ने एक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला है। नीतू का ये पोस्ट हर किसी को इमोशनल करने वाला है। नीतू ने ऋषि की एक बेहद खास फोटो शेयर करके उनको याद किया है और कैप्शन लिखा है।

नीतू सिंह ने अपने पोस्ट में एचएन अस्पताल के डॉक्टरों के प्रति अपना आभार व्यक्त किया है। साथ ही ऋषि कपूर की फोटो भी शेयर की है। एक फोटो में ऋषि जहां हंसते नजर आ रहे तो वहीं दूसरी फोटो में नीतू सिंह के साथ नजर आ रहे हैं। नीतू ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि परिवार केतौर पर बहुत कुछ खोया है

एक्ट्रेस नेHN अस्पताल के डॉक्टरों के प्रति हमारा आभार! डॉ तरंग ज्ञानचंदानी की अगुवाई में डॉक्टरों, भाइयों और नर्सों की पूरी टीम ने मेरे पति का इलाज किया जैसे वह उनके अपने थे। उन्होंने हमें इस तरह सलाह दी जैसे हम उनके अपने थे और इन सब के लिए और मैं तहे दिल से धन्यवाद देती हूं। 


 
पहले भी नीतू ने शेयर की थी ऋषि की फोटो 

इससे पहले नीतू ने ऋषि की जो फोटो शेयर की थी उसमें एक्टर स्वेटर पहने नजर आ रहे हैं। उनके हाथ में बियर का एक ग्लास है साथ ही पास में बियर रखी भी नजर आ रही है। ऋषि के चेहरे पर मुस्कान नजर आ रही है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए नीतू ने लिखा है कि हमारी कहानी का अंत।

इसके कैप्शन के साथ ही नीतू ने दो दिल की इमोजी भी बनाई है। नीतू कपूर की इस फोटो को देखकर फैंस  दुखी हो गए हैं। फैंस फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और ऋषि जी को याद कर रहे हैं।

Web Title: neetu kapoor post a emotional letter after rishi kapoor death

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे