नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हाउस हेल्प सपना ने मांगी माफी, बोली- एक्टर पर लगाया था झूठा आरोप

By अंजली चौहान | Published: February 22, 2023 02:57 PM2023-02-22T14:57:07+5:302023-02-22T15:19:33+5:30

बता दें कि वकील रिजवान सिद्दीकी द्वारा सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें नवाज की नौकरानी ने एक्टर पर आरोप लगाए थे और रो-रो कर अपनी बात कही थी।

Nawazuddin Siddiqui's house help Sapna apologized said falsely accused the actor | नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हाउस हेल्प सपना ने मांगी माफी, बोली- एक्टर पर लगाया था झूठा आरोप

photo credit: twitter

Highlightsनवाजुद्दीन सिद्दीकी की नौकरानी ने आरोपों का किया खंडन नवाजुद्दीन पर नौकरानी ने प्रताड़ित करने का आरोप लगाया थानौकरानी का कहना है कि आरोप दबाव में लगाया ये सब झूठ है

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपने निजी जीवन के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर के घर में काम करने वाली हाउस हेल्प सपना रॉबिन मसीह ने हाल ही में आरोप लगाया था कि वह दुबई में एक्टर की वजह से फंसी हुई थी। हाउस हेल्प ने वीडियो शेयर कर एक्टर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे लेकिन अब खुद सपना ने इन आरोपों का खंडन किया है।

सपना का कहना है कि नवाजुद्दीन पर लगे आरोप 'झूठे' हैं। सपना का एक नया वीडियो शेयर कर कहा, "जब उन्होंने पहला वीडियो शेयर किया था तो वह दबाव में थी जिसके कारण उन्होंने नवाजुद्दीन पर झूठा आरोप लगाया।" सपना ने अभिनेता से इस संबंध में माफी मांगी और एक बड़ा दावा करते हुए कहा कि नवाज की पत्नी आलिया सिद्दीकी द्वारा लगाए गए आरोप झूठे हैं। 

एक्टर के घरवालों से मांगी माफी 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नवाजुद्दीन की घरेलू सहायिका ने कहा कि मैं आपका बुरा नहीं चाहती क्योंकि आप बहुत अच्छे इंसान हैं। इसकी वजह से मैं आपसे बहुत-बहुत माफी चाहती हूं। जो वीडियो सोशल मीडिया पर पहले पोस्ट किया गया, उसके लिए सॉरी बोलती हूं।

जो मीडिया में दिखाया गया, जो मौडम ने केस किया, जो भी किया वो एक झूठा केस था और मैं नहीं चाहती आप के खिलाफ कोई भी एक्शन लिया जाए। आप बस घर वापस आ जाए। आई एम सो सॉरी नवाज सर। मैं आपसे हाथ जोड़ कर माफी मांगती हूं। 

बता दें कि वकील रिजवान सिद्दीकी द्वारा सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें नवाज की नौकरानी ने एक्टर पर आरोप लगाए थे और रो-रो कर अपनी बात कही थी। सपना रॉबिन वीडियो में कह रही थी कि वह दुबई में नवाजुद्दीन के बच्चों की देखभाल कर रही थी। मगर पिछले साल आलिया और उनके बच्चे भारत वापस आ गए।

हालांकि, इस दौरान सपना रॉबिन को नवाज ने अकेले दुबई छोड़ दिया था। सपना ने आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें वहां अकेले छोड़ दिया और उनकी पूरी सैलेरी भी उन्हें नहीं दी। सपना का कहना है कि वहां खाने-पीने की कोई सुविधा नहीं है, यहां तक की  खर्चे के लिए भी उनके पास कुछ नहीं है। उन्होंने वीडियो के जरिए भारत वापस आने के लिए मदद की गुहार लगाई थी और अपनी पूरी सैलेरी की मांग की थी। 

Web Title: Nawazuddin Siddiqui's house help Sapna apologized said falsely accused the actor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे